लायन्स क्लब ने विद्यालय में लगाया आरओ प्लांट

0
27

शाहगंज/


जौनपुर

नगर की प्रमुख सामाजिक संस्था लायंस क्लब शाहगंज स्टार ने अयोध्या मार्ग स्थित रज्जू भैया सरस्वती विद्या मंदिर को शुद्ध एवं शीतल पेयजल प्लांट की सौगात दी
है । अब यहां छात्र छात्राओं को शीतल और आरओ प्लांट का शुद्ध पानी पीने को मिलेगा । शनिवार को हुए समारोह में उप्र शासन के अपर विधि परामर्शी और विशेष सचिव न्याय बीएन रंजन ने आरओ वाटर प्लांट और चिलर का लोकार्पण किया ।

संस्था के अध्यक्ष मनीष अग्रहरि ने बताया कि लायंस क्लब शाहगंज स्टार लगातार लोगों की सेवा और उनके स्वास्थ्य को बेहतर करने की दिशा में प्रयासरत है । इसी कड़ी में अयोध्या मार्ग स्थित रज्जू भैया सरस्वती विद्या मंदिर के छात्र छात्राओं के लिए विद्यालय में आरओ वाटर फिल्टर और चिलर प्लांट की स्थापना की गई । उन्होंने बताया कि साफ सुथरा पानी पीने से छात्र छात्राओं का स्वास्थ्य बेहतर होगा । उन्होंने कहा कि प्लांट की स्थापना जोन चेयरपर्सन प्रवीण श्रीवास्तव के अथक प्रयासों का प्रतिफल है ।

समारोह के मुख्य अतिथि उप्र शासन के अपर विधि परामर्शी और विशेष सचिव न्याय बीएन रंजन ने प्लांट का लोकार्पण किया । उन्होंने कहा कि बच्चे देश का भविष्य हैं और उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए शुद्ध पेयजल मिलना जरूरी है। विशिष्ट अतिथि उपजिलाधिकारी राकेश चौरसिया और क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने संस्था के प्रयासों की सराहना की और कहा कि सभी शिक्षण संस्थानों में इस तरह के शुद्ध पेयजल प्लांट लगाना चाहिए ।

कार्यक्रम संयोजक अरुण पांडे और सचिव मनोज पांडेय ने सभी का आभार जताया । कार्यक्रम का संचालन रविकांत जायसवाल ने किया । इस मौके पर पूर्व पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश जायसवाल, व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अर्पित जायसवाल, जेसीआई शाहगंज सिटी अध्यक्ष राम अवतार अग्रहरि, संस्कार भारती के अध्यक्ष रचित चौरसिया, प्रधानाचार्य ज्ञानेंद्र सिंह, पूर्व अध्यक्ष मनोज जायसवाल, डॉ एस एल गुप्ता, सुरेंद्र तिवारी, सतीश गुप्ता, महेंद्र जायसवाल, डॉ रफीक फारुकी, डॉ देवी प्रसाद पुष्पजीवी, डॉक्टर तारिक शेख, अंकित गुप्ता रोमिल, अनिमेष अग्रहरि, रितेश आर्य, चंदन त्रिपाठी, अमित यादव, श्रवण अग्रहरि, उमेश जायसवाल, कालीचरण जायसवाल, ईशान राम, हनुमान अग्रहरि और कमलेश अग्रहरि आदि मौजूद रहे ।

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

1 × 3 =