आजमगढ़ में मैक्स हॉस्पिटल की विशेष ओपीडी सेवाओं का शुभारंभ, दिल और किडनी रोगों के लिए विशेषज्ञ परामर्श

0
10

 

आजमगढ़: लखनऊ के मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के सीनियर कंसल्टेंट डॉ. विशाल श्रीवास्तव ने होटल ग्रैंड में प्रेस कांफ्रेंस करके बताया कि आजमगढ़ में कार्डियक सर्जरी और नेफ्रोलॉजी विशेषज्ञताओं के लिए अपनी मल्टी स्पेशिलिटी ओपीडी सेवाओं का शुभारंभ किया है। इस पहल का उद्देश्य आजमगढ़ और आसपास के क्षेत्रों के लोगों को हृदय रोग से संबंधित सही परामर्श और इलाज मुहैया कराना है।

कार्डियक सर्जरी विशेषज्ञता:

मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, लखनऊ के कार्डियो थोरासिक वैस्कुलर सर्जरी में सीनियर कंसल्टेंट डॉ. विशाल श्रीवास्तव, जिनके 27 वर्षों से अधिक का अनुभव है, हर महीने के चौथे शनिवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक वेदांता हॉस्पिटल में परामर्श के लिए उपलब्ध रहेंगे।

नेफ्रोलॉजी विशेषज्ञता:

मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, लखनऊ के सीनियर कंसल्टेंट नेफ्रोलॉजिस्ट और किडनी ट्रांसप्लांट फिजिशियन डॉ. संतोष कुमार, जिनके 15 वर्षों से अधिक का अनुभव है, हर महीने के दूसरे और चौथे शनिवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक ग्लोबल हॉस्पिटल में परामर्श के लिए उपलब्ध रहेंगे।

सुलभ हृदय देखभाल:

डॉ. विशाल श्रीवास्तव ने कहा, “हमारी नई कार्डियक सर्जरी ओपीडी आजमगढ़ में अत्याधुनिक क्षमताओं के साथ हृदय देखभाल प्रदान करने के लिए समर्पित है। हमारा मिशन एक्सपर्ट ओपिनियन के साथ दिल संबंधी बीमारियों का इलाज सुलभ बनाना है, जिससे हमारी समाज के लिए बेहतर स्वास्थ्य परिणाम सुनिश्चित हों।”

व्यापक किडनी देखभाल:

डॉ. संतोष कुमार ने कहा, “हमारी विशेषज्ञ ओपीडी सेवाओं के माध्यम से, हम मरीजों को व्यापक देखभाल प्रदान करना चाहते हैं, ताकि वे शहर से बाहर जाने की जरूरत के बिना आवश्यक उपचार और परामर्श प्राप्त कर सकें। क्रोनिक किडनी डिजीज जैसी स्थितियों के प्रबंधन में हमारी विशेषज्ञता आजमगढ़ के लोगों के लिए एक वरदान साबित होगी।”

यह पहल आजमगढ़ के लोगों के लिए एक बड़ी राहत है, क्योंकि अब उन्हें हृदय और किडनी रोगों के लिए बेहतर उपचार और परामर्श के लिए लखनऊ जाने की जरूरत नहीं होगी।
Reporting by S.K Sharma Azamgarh

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

19 − 1 =