दुर्घटना में मृत लोगों के परिजनों से मिलीं विधायक डा. रागिनी 

0
8

मछलीशहर /जौनपुर-  सोमवार को प्रयागराज के सराय ममरेज थाना के सोरो पेट्रोल पंप के पास सड़क दुर्घटना मे मृत मछलीशहर के चौकीखुर्द गाँव के पांच मुसहरों के परिजनों से मछलीशहर की विधायक डा. रागिनी सोनकर ने मंगलवार को मुलाकात कर उन्हें ढांढस बधाया तथा सरकार से सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया । उन्होंने कहा कि उन्हें आर्थिक सहायता दिलाने के लिए जिला प्रशासन से भी बात की जाएगी।

24 जून को मछलीशहर विधानसभा के चौकीखुर्द गाँव के पांच मुसहर बाइक से घर लौट रहे थे, प्रयागराज के चौका-बरना मार्ग पर सोरो पेट्रोल पंप के पास टैंकर की चपेट मे आ गये थे। इसमें विकास कुमार 19, जनता देवी 34, सुम्मरी 60 और दीवाना 7वर्ष लक्ष्मी 8 माह की मौत हो गयी थी । इसकी सूचना मिलने पर मछलीशहर की विधायक डा. रागिनी सोनकर ने एक्स पर पोस्ट करके सरकार से पीड़ित परिवार के लिए मदद की मांग की थी मंगलवार को मछलीशहर की विधायक डा. रागिनी सोनकर मृतक के परिजनों से मुलाकात करके आर्थिक सहायता की तथा उन्हे ढांढस बधाया। उन्होंने मुसहर परिवार को सरकार से मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। विधायक डा. रागिनी सोनकर ने कहा कि सरकार द्वारा अनुसुचित जनजाति या मुसहर के लिए ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है की जमीन नहीं होने पर उन्हें दुर्घटना बीमा का लाभ दिया जा सके जबकि ज्यादातर मुसहर परिवार के पास जमीन नहीं होती जिसके कारण उन्हें दुर्घटना बीमा का लाभ नहीं मिल पाता जिसका मुद्दा वह विधानसभा मे उठायेगी।

उनके साथ इस मौके पर विनय प्रिय पाण्डेय अरुण पाण्डेय अखिलेश सिह अशोक यादव पुर्व प्रमुख सुर्य भान यादव भरत यदुवंशी विवेक यादव नन्हे यादव बबऊ यादव अरुण जायसवाल सोनू फरिदी अशोक यादव बाबा शेषनाथ प्रजापति मौजूद रहे।

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

19 − eleven =