रक्तदान कर राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल ने मनाया अपना 16वां स्थापना दिवस

0
1

 

मानवता की सेवा ही पार्टी की स्थापना का मकसद है – तलहा रशादी

आजमगढ़ः राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल ने शुक्रवार को अपना 16वां स्थापना दिवस मानवसेवा और जनसेवा को समर्पित कर धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर पार्टी द्वारा रशाद नगर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही आम लोगों ने बड़ी तादाद में रक्तदान किया ताकि वक्त पड़ने पर इस रक्त से गरीब, मजबूर, असहाय मरीजों की सहायता हो सके तथा समाज में मानवता का संदेश जाए।

रक्तदान शिविर का उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष अनिल सिंह व पार्टी प्रवक्ता तलहा रशादी ने रक्तदान करके किया, तलहा रशादी अपने बयान में कहाकि, ‘‘राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल का उदय ही मानवसेवा और जनसेवा के लिए हुआ है और यही हमारा मकसद भी है। इसी मकसद के तहत कौंसिल आज देश- प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर अपना स्थापना दिवस कोई न कोई जनहित का कार्य करके मना रही है जिससे कि मानव जाति तथा इंसानियत को फायदा पहुंच सके। हमारे कार्यकर्ता देश भर में आज रक्तदान, पर्यावरण जागरूकता, गरीबों में कपड़े, मरीजों में फल, बाढ़ पीड़ितों की सहायता, जागरूकता अभियान जैसे विभिन्न मानवीय व सामाजिक कार्य कर रहे हैं ताकि समाज मे एक अच्छा सन्देश जाए और स्थापना दिवस की खुशी के साथ ही जनहित, देशहित में सराहनीय कार्य भी हो सके।

यूथ विंग के प्रदश अध्यक्ष नुरूलहोदा अन्सारी ने कहाकि बिना भेदभाव मानव सेवा, अन्याय व अत्याचार के विरूध्द संघर्ष, शोषित व वंचित समाज की आवाज उठाना और उनके अधिकार दिलाना, यही पार्टी के मूलभूत सिद्धांत हैं और इसके लिए पार्टी पिछले 16 सालों से संघर्ष कर रही है और करती रहेगी।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अनिल सिंह ने कहाकि, रक्तदान महादान होता है और आज एक बार फिर जनहित में कौंसिल कार्यकर्ताओं ने स्वयं के दर्द को किनारे कर रक्तदान कर इस भरोसे को कायम रखा है कि समाज हित मे कौंसिल हमेशा बलिदान देती रही है। उन्होंने कहाकि की आज जब चारों तरफ नफरत का माहौल बनाया जा रहा है और जाति-धर्म के नाम पर भारतीयों को लड़ाया जा रहा है तो ऐसे समय मे इस तरह के कार्यक्रम एकता और सौहार्द को बढ़ावा देते हैं क्योंकि खून का कोई धर्म या पहचान नही रह जाती और मुस्लिम का खून हिन्दू और हिन्दू का खून मुस्लिम के काम आता है और यही असल भारत का संस्कार व पहचान है।
ज़िला महासचिव हाजी मतीउल्लाह शेख व महाराष्ट्र से आये पार्टी नेता अब्दुल्लाह शेख ने उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं व आम लोगों को स्थापना दिवस की बधाई देते हुए लोगों से और मजबूती से मानवता हित में काम करते रहने का आह्वान किया तथा रक्तदाताओं को र्सटिफिकेट देकर उनका उत्साहवर्धन किया और पार्टी कार्यकर्ताओं से पार्टी को जिले में और मजबूत करने का संकल्प लेने को कहा।

इस अवसर पे मुख्य रूप से पार्टी ज़िला उपाध्यक्ष मास्टर तारिक, बिरबल प्रसाद, मेराज खान, मो0 फैसल रूफी, आमिर, हाफिज़ अबसार, मो0 अशरफ, शाहबाज, आसिफ, आबिद, फैज अहमद, ओबैद असद, नफीस अहमद, जमशेद, नसीम, वकास आदि उपस्थित रहे।

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

five + 20 =