राहुल यादव “क्रान्ति” को लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद पर नियुक्त किया

0
25

 

दीदारगंज/आजमगढ़। दीदारगंज विधान सभा क्षेत्र के डीहपुर निवासी राहुल यादव ‘क्रान्ति’ को सपा मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देशो पर समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक यादव ने समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में ‘प्रवक्ता’ नियुक्त किया है।
राहुल यादव, क्राति, इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्र राजनीति में बढ़ चढ़कर भाग लिए थे। और छात्र संघ का चुनाव भी लड़ चुके है। जैसे ही यह खबर उनके शुभचिंतकों और क्षेत्र वासियों को मिली लोग खुशी में झूम उठे और उनके आवास पर पहुंच कर उन्हें माल्यार्पण कर बधाईयां दी तथा खुशी में लोगों ने मिष्ठान वितरित कर एक दूसरे का मुह मीठा कराया।
अपनें स्वागत से अभीभूत होकर राहुल यादव ने लोगों को दिल की गहराईयों से आभार जताते हुए कहा कि सपा शीर्ष नेतृत्व ने जो मुझ जैसे पार्टी के एक छोटे से कार्यकर्ता के पद पर विश्वास जता कर जिम्मेदारी सौंपा है मैं पार्टी हित के लिए पूरी निष्ठा और लगन के साथ कार्य करुंगा।
इस अवसर पर बजरंगी वर्मा, शिव कुमार साहू, अतेंद्र सिंह, राहुल यादव प्रधान, सुनील निषाद,जेपी राजभर, मोनू गुप्ता, हिमांशु गुप्ता आदि लोग भी उपस्थित रहे।

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

seventeen + 18 =