ताइक्वांडो के मेधावियों को किया गया सम्मानित, बढ़ाया गया हौसला छात्र छात्राओं के अंदर छुपी प्रति भाओ को विकसित करना चाहिए ब्लाक प्रमुख शिवकुमार सिंह

0
7

 

कादीपुर/सुल्तानपुर
अमीना बानो ताइक्वांडो अकादमी के द्वारा सुल्तानपुर स्थित पुलिस लाइन में बीते दिनों हुए कैपिटेशन का रिजल्ट आने पर छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम के नेतृत्व गोल्ड मेडलिस्ट ताइक्वांडो खिलाड़ी अमीना बानो ने किया। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती पूजन अर्चन के बाद हुआ।
छोटे-छोटे बच्चों ने अपना ताइक्वांडो हुनर दिखाकर सबका दिल जीत लिया।
कार्यक्रम कि अध्यक्षता एशिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज सौरभ मिश्र विनम्र ने किया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में इसौली ब्लॉक प्रमुख शिवकुमार सिंह रहे। उन्होंने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा की इस प्रकार की
प्रतियोगिताओं से विद्यार्थियों के अंदर छुपी प्रतिभा को उजागर होने का मौका मिलता है। खेल नियमों के प्रति सम्मान एवं खिलाड़ी वृत्ति की उच्च भावना का संचार किया जाता है। कार्यक्रम का आयोजन गोल्ड मेडलिस्ट ताइक्वांडो अमीना बानो ने कहा कि खेल के माध्यम से न केवल सामाजिक कुरीतियों को दूर किया जा सकता है बल्कि इससे परस्पर एकता की भावना भी मजबूत होती है। हमारी अकादमी के द्वारा निरंतर इस प्रकार की आयोजन होते रहते हैं । इस मौके पर एशिया बुक ऑफ द वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज किया।
सम्मानित होने में छात्र-छात्राओं का एक अहम योगदान रहा। जिसमें प्रियांशु तिवारी, आयात शाह, शगुन सोनकर, अन्वी गुप्ता, ओजस त्रिपाठी,विवान कुमार,वैष्णवी पाल, परीक्षित सिंह, हंजला मसूद, निधि यादव, अनंत वर्मा, यथार्थ रत्न बौद्ध, दिव्यांशु गौतम, सत्यांश श्रीवास्तव आदि लोग रहे।

के मास न्यूज कादीपुर

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

3 × 3 =