पत्रकार पर जानलेवा हमला करने वालों में दो पकड़े गये

0
23

शाहगंज/ जौनपुर- स्थानीय नगर के अयोध्या मार्ग स्थित सेंट जॉर्ज पब्लिक स्कूल के प्रबंधक व पत्रकार चंचल जायसवाल एवं उनके दो अन्य साथियों के ऊपर बुधवार की रात चाकू से किए गए प्राणघातक हमले की घटना में शामिल बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक ने एडिशनल एसपी बृजेश कुमार के नेतृत्व में तीन टीमें गठित की। पुलिस ने संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस खंगाल रही है।

मालूम हो कि बुधवार की रात नगर के अयोध्या मार्ग स्थित सेंट जॉर्ज पब्लिक स्कूल के प्रबंधक/पत्रकार चंचल जायसवाल विद्यालय के कार्यालय में अपने साथी केराकत निवासी संतोष कुमार व ताखा पूरब गांव निवासी विद्यालय के कर्मचारी अंशदीप के साथ बैठे थे। इसी बीच आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे बदमाश विद्यालय का गेट बंद करते हुए कार्यालय में पहुंचकर वहां पर मौजूद तीनों लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर मौके से भाग निकले। तीनों घायलों को उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां चंचल जायसवाल व संतोष कुमार की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर किया दिया।
दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस को चुनौती के रूप में सामने आई घटना के खुलासे के लिए एडिशनल एसपी के बृजेश कुमार के नेतृत्व में टीमें गठित की गईं। घटना की रात पुलिस ने संदेह के आधार पर दबिश देकर दो लोगों को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है। साथ ही घटना स्थल के आसपास लगें सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के सहारे बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल से प्रयुक्त चाकू बरामद किया है।

पत्रकार मनोज कुमार की रिपोर्ट