मृत्यु की सूचना मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम

0
15

स्कूल से घर लौट रहे छात्र की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौके पर हुई मौत

 

सरायख्वाजा, जौनपुर- स्थानीय थाना क्षेत्र के बरैया काजी-नरौली मार्ग पर मंगलवार की दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ जब स्कूल से छुट्टी के बाद साइकिल से घर लौट रहे अनुज यादव 8 वर्ष तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अनुज यादव, मीरापुर गांव का निवासी बरैया काजी गांव स्थित मां दुर्गा जी विद्यालय में कक्षा तीन का छात्र था। रोजाना की तरह अपनी बड़ी बहन के साथ साइकिल से स्कूल आता-जाता था। मंगलवार को स्कूल की छुट्टी के बाद जब वह अपनी बहन के साथ घर लौट रहा था तभी सलहदीपुर तिराहा के पास मल्हनी बाजार स्थित बिल्डिंग मटेरियल स्टोर से गिट्टी और सीमेंट लादकर जा रहे ट्रैक्टर ने पीछे से उसे टक्कर मार दी। अनुज सड़क के बाईं ओर गिर गया और ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
घटना के बाद मौत की खबर से आसपास के ग्रामीण आक्रोशित हो गए और मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर समेत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसकी सूचना परिजनों में लगते ही कोहराम मच गया। इस दर्दनाक हादसे से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और गांव के लोगों में आक्रोश व्याप्त है

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

17 + 13 =