छठ पर्व पर घाटों का प्रधान प्रतिनिधि अभिषेक पटेल और पुलिस अधिकारी द्वारा किया स्थलीय निरीक्षण

0
147

आस्था का महापर्व छठ पूजा भारत के कई प्रदेशों में बड़े श्रद्धा भाव के साथ मनाया जा रहा है। आपको बता दें कि जनपद चंदौली के नौगढ़ तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत विशेषरपुर में समुदाय हाल के पास पोखरा पर भी छठ पूजा मनाया जा रहा है। और पारस शार्मा के पोखरा पर भी बड़ी संख्या में श्रद्धालु को आतें है बड़ी हर्ष उल्लास के साथ
हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी हर्षोल्लास के साथ छठ पर्व का पूजन स्थल ग्राम पंचायत विशेषरपुर बांध पर होता है जहां पर ग्रामीण माताएं बहनें छठ पर्व मनाती हैं।
इस आयोजन में शांति व्यवस्था और सुरक्षा की दृष्टि में प्रशासन मौजूद रहती है।
जिसका मंडल मिडिया प्रभारी ओम प्रकाश के द्वारा स्थलीय निरीक्षण किया गया जिसमें व्यवस्थाओं पर ध्यान देते ही व्यवस्था में सुधार कराने की बात कहते हुए आश्वासन दिए की प्रधान चम्पा देवी के द्वारा छठ घाट पर सीढ़ी निर्माण कार्य कराया जाएगा। महिलाओं को वस्त्र बदलने के लिए रूम और शौचालय बनवाने की बात कही गयी। वहीं प्रधान के सहयोगी अखिलेश सिंह के द्वारा सीढ़ियों पर टीनसेट लगाने की बात कही।
इस मौके प्रधान प्रतिनिधि अभिषेक पटेल के द्वारा छठ व्रत करने वाली महिलाओं के लिए घाटों पर टेंट कि व्यवस्था किया गया था प्रकाश की व्यवस्था में विधुत विभाग के ओर से अभिषेक पटेल के द्वारा किया गया है आपको बता दें कि नौगढ़ तहसील क्षेत्र में सुरक्षा व शांति व्यवस्था की दृष्टि से हर जगह जहां छठ पूजा स्थल है वहां पर प्रशासन मुस्तैद है।
नौगढ़ तहसील संवाददाता विनोद कुमार पाल कि रिपोर्ट

In