एशियान सहयोगी संस्था इंडिया के द्वारा गरीब परिवारो को किया गया राशन वितरण

0
99

जौनपुर- कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत 4 अगस्त 2021 को, एशियन सहयोगी संस्था इंडिया, वाराणसी ने मुफ्ती मुहल्ला जौनपुर में एक सूखा राशन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया,जिसमे 30 जरूरतमंद परिवारों को कार्यक्रम मे ASSI द्वारा राशन वितरण किया गया और साथ ही ASSI के द्वारा कोविड की तीसरी लहर के बारे में जागरूक किया, और समस्त लोगो को इस कार्यक्रम में आने और भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। अपने आस-पास के लोगों को जागरूक करने के लिए कोविड योद्धा अभियान चलाते हैं। और लोगों को टीकाकरण कराने में मदद करें।
कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि माननीय फैसल सभासद वार्ड पार्षद, वार्ड नंबर 35 मुफ्ती मुहल्ला जौनपुर. ASSI, वाराणसी के कार्यों की सराहना किए और माननीय रवि जायसवाल, क्षेत्रीय निदेशक ASSI वाराणसी, एशियन सहयोगी संस्था इंडिया, संस्थापक अध्यक्ष माननीय विक्टर जॉन के कार्य और विजन के बारे में साझा करते हैं, महामारी के दौरान कोई भी नहीं बचा या खाना नहीं खाकर सो गया। ASSI उनके लिए और उनके परिवार के लिए भोजन प्राप्त करने में उनकी मदद करने के लिए है। और उसी ने उन्हें कोविड की तीसरी लहर के बारे में जागरूक किया, और ASSI कोविड वारियर्स अभियान में आने और भाग लेने के लिए अपने आस-पास के लोगों को जागरूक करने और लोगों को टीकाकरण कराने में मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया।
इस कार्यक्रम की सफलता के पीछे माननीय मनोज कुमार गौतम परियोजना पर्यवेक्षक, एशियन सहयोगी संस्था इंडिया, वाराणसी स्थानीय भौतिक रुप से व्यवस्था नेता माननीय रविकांत दुबे ए.जी. मिशन जौनपुर के नेतृत्व में है। कार्यक्रम की सफलता में उनका बहुत योगदान रहा।माननीय मोतीलाल ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

शाहगंज संवादाता-विनोद कुमार