प्रदेश की सरकार की सोच है कि गांव के विकास से ही देश का विकास सम्भव- डॉ कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा

0
29

आजमगढ़/ रानी की सराय- के ग्राम पंचायत दिलौरी में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें खण्ड विकास अधिकारी डॉ आराधना त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री/ मुख्यमंत्री आवास ,विधवा, वृद्धा, विकलांग पेंशन, किसान सम्मान निधि ,किसान क्रेडिट कार्ड,आयुष्मान कार्ड, जननी सुरक्षा , सुरक्षित मातृत्व व पोषण ,कौशल विकास, शौचालय, स्वच्छ भारत मिशन, स्वच्छ पेयजल योजना की जानकारी दी।
पूर्व मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा ने कहाकि केंद्र व प्रदेश की सरकार की सोच है कि गांव के विकास से ही देश का विकास सम्भव है जिसके तहत गांव-गांव में कैंप लगाकर सरकार की योजनाओं की जानकारी दे रही है ,तथा जो भी व्यक्ति सरकार के योजना के पात्र लाभार्थी है उनकी सूची बनाकर सरकार की योजना का लाभ पहुँचाये ।
जिला महामंत्री सीता चौहान ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां को गिनाया।
ब्लॉक प्रमुख विपिन सिंह ने कहा कि यह भाजपा सरकार की देन है कि ब्लाक के सभी अधिकारी कैम्प लगाकर योजनाओं का लाभ दे रहे है।
भाजपा मंडल अध्यक्ष अवधेश चौहान ने कहा कि गांव के लोगो को जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए संकल्पित है,जिसके लिये अनेक योजनाएं चला रही है ।उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा के उद्देश्य एवं कार्य की जानकारी दी ।
इस अवसर पर मुख्य रूप से भानू प्रताप अग्रहरि विधानसभा संयोजक ,सचिव मालती, प्रधान मोनिका तिवारी आदि लोग उपस्थित थे।

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

fourteen − 7 =