वायरल/रिश्वत में पुलिसकर्मी ने मांगे 5 किलो आलू, फिर जो हुआ सोच भी नहीं सकते

0
77

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से आलू की रिश्वत का अनोखा मामला सामने आया है. कन्नौज में एक मामले को निपटाने के लिए रिश्वत के रूप में पांच किलोग्राम आलू मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक पुलिस उपनिरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अजय कुमार ने बताया कि ऑडियो से पता चला है कि यहां सौरिख थाने की चपुन्ना चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक रामकृपाल कथित तौर पर रिश्वत लेने की कोशिश कर रहे थे, जिसके संबंध में छिबरामऊ के क्षेत्राधिकारी ने रिपोर्ट भेजी थी.

5 किलो आलू की रिश्वत
एएसपी ने बताया कि मामले का संज्ञान लेते हुए कन्नौज के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने चौकी प्रभारी रामकृपाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. अधिकारी ने बताया कि ऑडियो में एक व्यक्ति यह कहते हुए सुना गया कि वह मामले के निपटारे के लिए केवल दो किलोग्राम आलू दे सकता है, जबकि रामकृपाल ने नाराजगी जताते हुए कहा कि पहले पांच किलोग्राम आलू का सौदा तय हुआ था.

तीन किलो पर बनी बात
इसके बाद उस व्यक्ति को यह कहते हुए सुना गया कि वह अपने व्यवसाय से होने वाली आय कम होने के कारण उपनिरीक्षक की मांग को पूरा नहीं कर पाएगा. अंत में दोनों के बीच तीन किलो आलू पर बात बन गई. वायरल ऑडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

5 + six =