श्रीप्रकाश मौर्य द्वारा एप्लिकेशन देने के उपरान्त प्रधान घनश्याम सिंह एवं सेक्रेटरी मनोज कुमार गौड़ एवं बब्लू सिंह जिला भदोही के साथ सरे बाजार में जान से मारने की दी धमकी, श्रीप्रकाश मौर्य ने अपने जान माल की सुरक्षा के लिए प्रशासन से लगायी गुहार

0
85

जौनपुर

यह मामला जौनपुर जिले के थाना सुरेरी के अंतर्गत ग्राम सभा कोचारी का है। बीते दिनों 26/12/2019 को श्रीप्रकाश मौर्य पुत्र स्व• दूधनाथ मौर्य सुरेरी बाजार में सब्जी बेच रहा था कि करीब 5:30 बजे शाम को सेक्रेटरी मनोज कुमार गौड़ अपनी फोर व्हीलर से ग्राम प्रधान घनश्याम सिंह एवं बब्लू सिंह पुत्र शिवनारायण सिंह ग्राम मई थाना चौरी जिला भदोही के साथ आये। और सेक्रेटरी मनोज कुमार गौड़ ने गाली गलौज देते हुएललकारा और कहा कि गाड़ी में बैठाओ और लेकर चलो। इसकी चर्बी ढीली कर देंगे।इतना सुनते ही बब्लू सिंह व ग्राम प्रधान घनश्याम सिंह जबरन प्रार्थी का मोबाइल छीनने लगे। और जबरन गाड़ी में बैठाने लगे। किसी तरह जान बचाकर श्रीप्रकाश मौर्य बाबा जी के चाय की दुकान की तरफ भागा अपनी जान और मोबाइल बचाने के चक्कर मे गिर गया। तभी प्रधान ने तेजी से कहा कि आज तुम्हे गाडी में लादकर ले जाऊंगा। इतना सुनते ही आस पास के लोग इकट्ठा हो गए। और किसी तरह श्रीप्रकाश की जान बची।
ज्ञातव्य हो कि ग्राम प्रधान एवं सेक्रेटरी के अनियमितक जांच हेतु 19/08/2019 को दरख्वास्त दिया गया था। जिसकी जांच 26/12/2019 को होनी थी। परन्तु जांच अधिकारी की स्वास्थ्य सही न होने के कारण नही आये ।उसी से घबराकर ग्राम प्रधान एवं सेक्रेटरी ने यह कृत्य किया इससे परेशान होकर श्रीप्रकाश ने अपनी जान माल हेतु प्रशासन से गुहार लगायी है।