पूर्वांचल में पेंटिग का कार्य कर रहे युवक की तीसरे तल से गिरने से हुई मौत

0
209

जौनपुर –

जिले के सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र में स्थित पूर्वांचल विश्वविद्यालय में ठेकेदार अभिषेक सिंह के अंडर कार्य कर रहे हैं युवक की गिरने से मौत हो गई । मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि प्रदीप कुमार पुत्र मंगरु (२०वर्ष) सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा लपरी का निवासी है जो लगभग ६ माह से परिवार की जीविका चलाने के लिए पूर्वांचल विश्वविद्यालय के फार्मेसी डिपार्टमेंट में रंगाई पुताई का कार्य कर रहा था प्रतिदिन की भांति वह मंगलवार काम पर पहुंच तीसरे तल कि रंगाई पुताई करने के लिए
पाइट पर कार्य कर रहा था कि शाम के लगभग 5:00 बजे पैर फिसलने से वह तीसरे तल से नीचे गिर पड़ा साथ में काम कर रहे लोगों ने अनान फानन में जिला अस्पताल ले गए जहां पर डॉ० ने प्रदीप कुमार को मृत घोषित कर दिया ।

परिवार के लोगो को जब यह सूचना मिली तो परिवार में कोहराम मच गया । आनन फानन में परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो मृत शरीर को शव घर में पी एम के लिए भेजा जा चुका था।
पीड़ित परिवार ने   इस घटना को लेकर थाने पर तहरीर दी है । लेकिन तीसरे तल पर कार्य करते समय सेफ्टी को लेकर अनेकों सवाल किए जा रहे है । तो वहीं परिवार का कहना है कि यदि सेफ्टी बेल्ट या हेलमेट होता तो शायद यह अप्रिय घटना ना होती ।
खबर लिखे जाने तक पीड़ित परिवार को किसी भी प्रकार की कोई मदद नहीं मिली ।

ब्यूरो रिपोर्ट, जौनपुर

In