Azamgarh :लालगंज के अधिशासी अधिकारी को उनके ही सभासद ने बताया तानाशाह, कर रहे हैं मनमानी

0
109

आजमगढ़: लालगंज नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी राम बचन यादव को उनके ही सभासद ने बताया तानाशाह और अपनी मनमानी करते हैं और किसी की भी नहीं सुनते।

उनके सभासद ने उनके खिलाफ खुला आरोप लगाया है कि वो सरासर मनमानी करते हैं और तानाशाही कर रहे हैं और और विकास के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है और किसी भी वार्ड में कोई भी सफाई नहीं की जा रही है और बात करने पर डांट कर भगा देते हैं।

जब अलग-अलग वार्डो से लोगों से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि यहां पर सफाई नहीं की जाती और नाली भी सब जाम मिली। नाली पर पटिया भी देखने को नहीं मिला।

ताजा मामला संजय मोदनवाल और होरीलाल सोनकर के बीच नाली को लेकर विवाद चल रहा है इस पर एसडीएम लालगंज ने आदेश भी किया हुआ है लेकिन अब तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई जब अधिशासी अधिकारी से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि एसडीएम साहब ने दो-दो आदेश किये है 4 तारीख को दोनों पक्ष को बुलाकर इसका निवारण कर लिया जाएगा।

और सबसे मजे की बात तो यह है कि जब मीडिया की टीम उनके ऑफिस पहुंची तो वहां पर उनकी उपस्थिति पंजिका पर उपस्थिति दर्ज नहीं थी ।और जब वहां के कर्मचारी से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि साहब अपनी पर्सनल डायरी लेकर चलते हैं जिस पर उनकी उपस्थिति दर्ज होती है।

अधिशासी अधिकारी के खिलाफ जनता और उनके ही सभासद काफी आक्रोशित हैं और उनके विकास के कार्य से संतुष्ट नहीं है अब देखने वाली बात होगी कि इस पर उच्चअधिकारी क्या एक्शन लेते हैं और भारत सरकार द्वारा चलाए गए स्वच्छता की अभियान को कितना सफल बनाते हैं।

स्वच्छ भारत मिशन के तहत केंद्र सरकार और राज्य सरकार की ओर से तरह-तरह की योजनाएं चलाई जा रही है लेकिन इस नगर पंचायत में आज भी उन योजनाओं का अभाव दिख रहा है जिससे आम जनता काफी आक्रोशित है।गंदगी ज्यादा होने से संक्रामक बीमारियां फैलने का भी काफी डर रहता है लेकिन सरकार के आदेशों को ताक पर रखते हैं इस प्रकार के अधिकारी।