बिरसिंहपुर पावर हाउस में उपभोक्ताओं ने किया घेराव लगाया गया ताला पावर हाउस के अंदर सैकड़ो की संख्या में उपभोक्ता मौजूद

0
1

 

कादीपुर/जयसिंहपुर

मामला सुलतानपुर जिले के जयसिंह पुर तहसील अंतर्गत स्थानीय लोगों के द्वारा हंगामा किए जाने पर उपखंड अधिकारी जयसिंहपुर और जेई मौके पर बिरसिंहपुर पावर हाउस पहुंचे।
कई घंटे तक बाधित रही विद्युत व्यवस्था।स्थिति को गंभीर होते देखा बिरसिंहपुर चौकी इंचार्ज ने संभाली कमान ।लगभग 18 घंटे बाद बहाल हुई लाइट।
एक तरफ तपती गर्मी से किसानों के खेत रहे झुलस वही उपखंड अधिकारी जयसिंहपुर ने अवैध मोटर संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की लिए कस ली है कमर।
किसानों का कहना है ना तो नहर में पानी आ रहा है और ना ही हम लोग बिजली का उपयोग कर सकते हैं तो ऐसी स्थिति में गरीब किसान करे तो फिर क्या करें?
जबकि नहर में पानी लेकर सिंचाई विभाग जेई रितेश दुबे जी से बात की गई जिन्होंने 2 से 4 दिन में नहर में पानी आने का दावा किया था लेकिन वह दवा पूरी तरह फेल होता दिखाई दिया।अब बात यह उठाती है कृषि रोड मैप की बात करने वाली सरकार किसानों के हित में क्यों कोई कदम नहीं उठा रही
आखिर हमारे जनप्रतिनिधि किसानों के इस गंभीर मसलों के प्रति क्यों नहीं चिंतित हैं क्या चुनाव के बाद उनको किसने की जरूरत नहीं पड़ती क्षेत्र में यह चर्चा का विषय भी बना हुआ है!

के मास न्यूज कादीपुर

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

sixteen − 12 =