संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी।

0
109

आजमगढ़। फूलपुर कोतवाली दीदारगंज थाना क्षेत्र के राजापुर हुब्बीगंज गांव में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर दीदारगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई, और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दीदारगंज थाना क्षेत्र के राजापुर हुब्बीगंज गांव निवासी दीपक गुप्ता पुत्र संजय गुप्ता उम्र 26 वर्ष ने अज्ञात कारणों से हुब्बीगंज बाजार में स्थित आटा चक्की की दुकान में लगे टीन शेट में लगे लोहे के पाइप मे नायलॉन की रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।
आटा चक्की पर कोई ब्यक्ति आटा लेने पहुंचा तो दीपक के शव को फांसी के फंदे से लटकता देखा तो शोर मचाया, मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। और लोगों ने पुलिस को सूचना दिया । मौके पर थाना दीदारगंज पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। मौके पर मृतक दीपक के कोई परिजन घर पर नहीं थे । मृतक के दो बहनें और छोटा भाई अंकित गुप्ता अपने ननिहाल शहजादपुर (लोहामंडी) अकबरपुर में रहते हैं ।
माता-पिता भी दो दिन पूर्व शहजादपुर (लोहामंडी) अकबरपुर गए हुए थे । घर पर कोई नही था । बेटे की मौत की सूचना पर सुबह माता पिता सहित परिवार के लोग आनन-फानन में रोते बिलखते घर पहुंचे । उनके सामने पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाया । मृतक का मोबाइल फोन मिला है। मोबाइल फोन से पुलिस कारण पता लगाने में जुट गई है ।
पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सूचना पर मौके पर सीओ फूलपुर अनिल कुमार वर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, वहीं क्षेत्र में इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

In