जौनपुर/शाहगंज भारतीय रेल माल गोदाम को विकसित करने के लिए आदेश हुआ पारित

0
63

शाहगंज/जौनपुर -भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ की तरफ से सभी साथियों को अति हर्ष और उल्लास के साथ सूचित किया जाता है पिछले 27 अप्रैल 2022 संघ के राष्ट्रीय प्रभारी एवं माननीय वरिष्ठ सांसद जगदंबिका पाल महोदय के माध्यम से रेलवे बोर्ड के वर्तमान चेयरमैन महोदय माननीय वीके त्रिपाठी जी को अलग-अलग 6 रेलवे जोनो का जो रिपोर्ट पेश किया गया था उस के संदर्भ में रेलवे बोर्ड से सभी रेलवे जोन के जोनल पदाधिकारियों को 6 जून 2022 एक पत्र के माध्यम से सभी रेलवे माल गोदाम का संरचनात्मक उन्नति के लिए आदेशित किया गया है। सभी रेलवे माल गोदाम पर मूलभूत सुविधाओं को तुरंत लागू करवाने के लिए डीआरएम को भी सूचित किया गया है। हम भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के तरफ से रेलवे विभाग का अभिनंदन एवं धन्यवाद करना चाहते हैं इतने कम समय पर उन्होंने हमारे रेलवे माल गोदाम श्रमिक ओं का दुख दर्द को समझते हुए यह आदेश जारी किया, साथी साथ हम रेलवे मंत्रालय को यह भरोसा भी दिलाना चाहते हैं आने वाले समय पर भारत सरकार के साथ हर कठिन कार्य पर भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ आपके साथ खड़ा होगा।


हम संघ के सभी कार्यकर्ताओं को हम यह सूचित करना चाहते हैं जल्द से जल्द अपने कार्य क्षेत्रों पर माल गोदाम का जायजा लेकर उसका एक रिपोर्ट बनाकर रेलवे द्वारा प्राप्त सुविधाओं को जल्द से जल्द धरातल पर लागू करवाने के लिए तत्पर हो।
हमें पूर्ण विश्वास है आप सभी का सहयोग के माध्यम से रेलवे माल गोदाम का बाकी का बचा हुआ काम भी बहुत ही जल्द धरातल पर लागू हो जाएगा।

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

ten + fifteen =