UP/माफिया मुख्तार अंसारी ICU में भर्ती, परिजनों ने लगाया खाने में जहर देने का आरोप

0
8

बांदा जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मुख्तार के सांसद भाई अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) के मुताबिक उनके भाई ने दावा किया है कि उन्हें दो बार खाने में जहर दिया गया है.

मुख्तार के भाई एवं गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने बताया कि आज सुबह उन्हें मोहम्मदाबाद थाने से एक संदेश प्राप्त हुआ जिसमें उन्हें बताया गया कि मुख्तार की तबीयत खराब है और उन्हें बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

खाने में जहरीला पदार्थ देने का आरोप
अंसारी ने मंगलवार को बांदा मेडिकल कॉलेज पहुंचने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मुख्तार आईसीयू में भर्ती है और होश में है. अंसारी के मुताबिक, मुख्तार ने उन्हें बताया है कि उन्हें खाने में कोई जहरीला पदार्थ खिलाया गया है और ऐसा दूसरी बार हुआ है.

पहले भी दिया गया था जहर
उन्होंने कहा कि मुख्तार ने उन्हें बताया कि करीब 40 दिन पहले भी उसे जहर दिया गया था और अभी हाल ही में शायद 19 या 22 मार्च को फिर दिया गया है जिसके बाद से उसकी हालत खराब है. उन्होंने बताया कि अस्पताल में एक सर्जन हैं और दो उनके सहयोगी हैं. वे ही उनका इलाज कर रहे हैं.

अंसारी ने कहा, ‘चिकित्सक से मेरी बात हुई है. उन्होंने कहा है कि वह सर्जन हैं. यह सर्जरी का मामला है नहीं. उन्हें (मुख्तार) कब्ज हो गया था. एनीमा देने के बाद समस्या कुछ हद तक दूर हुई है. हालांकि पेट अभी गैस की वजह से फूला हुआ है. अभी वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहे हैं.’

बेटे उमर अंसारी ने लगाया ये आरोप
इस बीच, अस्पताल में मुख्तार से मिलने पहुंचे उनके बेटे उमर अंसारी ने आरोप लगाया कि मुलाकातियों की सूची में उनके चाचा सांसद अफजाल अंसारी के साथ उनका नाम होने के बावजूद उन्हें अपने पिता मिलने नहीं दिया गया.

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

3 + six =