खाली मकान में रंगरेलियां मना रहे प्रधान को पुलिस ने उठाया

0
64

 

खेतासराय/जौनपुर- स्थानीय थाना क्षेत्र के गोरारी पुलिया के पास एक खाली मकान में रंगरेलियां मनाना एक प्रधान प्रतिनिधि और उसके साथियों को महंगा पड़ गया । काफ़ी दिनों मिल रही शिकायत के बाद उन्हें दबोच लिया । हालांकि स्थानीय पुलिस इसे परिवारिक विवाद बताकर इसे ख़ारिज कर रही है । बाद में पुलिस ने आरोपितों को छोड़ दिया । इस बारे घटना को लेकर क्षेत्र में जबर्दस्त चर्चा का विषय बना हुआ है ।
बताया जाता है कि उक्त क्षेत्र में एक खुटहन ब्लॉक के ग्राम प्रधान का खाली बना मकान है । चर्चा है कि उसी स्थान पर कई ग्राम प्रधान लड़कियां लाकर रात रंगीन करते है । यह वेश्यावृत्ति की कुकृति काफ़ी दिनों से हो रहा है | सूत्र बताते है कि कई जनप्रतिनिधि से मामला जुड़ा होने के चलते कोई भी शिकायत करने की हिम्मत जुटा नही पाता था । पुलिस भी सटीक घटना की जानकारी न मिलने की वजह से कोई भी कार्यवाही से किनारा कर लेती । सूत्रों की मानी जाए तो पुलिस को कही से सटीक इनपुट मिलने पर सोमवार को एक प्रधान प्रतिनिधि व कोटेदार को रंगरेलियां मनाते दबोचा लिया । पुलिस ने महिला और मकान मालिक प्रधान को हिरासत में लाकर थाने लाई । पुलिस ने क़ई घण्टे रोकने के बाद उन्हें छोड़ दिया । पुलिस ने  बिना कारवाही के उन्हें क्यों छोड़ दिया इस पर लोग तरह तरह की चर्चाएं कर रहे है ।

इस बारे में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष चंदन रॉय ने कुछ भी बताने से इंकार किया है । सिर्फ इतना कहा कि परिवारिक मामले में उन लोगों को बैठाया गया था । अन्य आरोप झूठ है ।

In