जमीन को लेकर हुआ विवाद एप्लीकेशन देने के बाद भी दीदारगंज S.O ने नहीं किया कोई कार्यवाई

0
32

**जमगढ़ दीदारगंज,जमीनी विवाद को लेकर जज और प्रधान आमने-सामने।

आजमगढ़/ दीदारगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्रामसभा नोहरा में वर्तमान प्रधान सुनील कुमार यादव ने बताया कि मेरे घर के सामने बंजर जमीन है मेरे द्वारा ट्रैक्टर का फारा रखने से संजय यादव को नगवार लगा और संजय यादव मुझे गाली गलौज देने लागा।
वहीं संजय यादव पीसीएस जज है संजय यादव पुत्र राम बहादुर यादव ग्राम सभा मे आबादी कि जमीन को खुद जज के बदौलत जबरदस्ती कब्जा करना चाहता है।
वहीं वर्तमान प्रधान सुनील यादव के घर जाकर संजय यादव ने गाली गलौज देने लगा प्रधान सुनील कुमार यादव अपने घर से बाहर निकल पाते कि संजय यादव जज ने सुनील प्रधान को कलर पकड़ कर मारने पीटने लगा आस पास के लोगों के द्वारा बीच बचाव हुआ।
वहीं सुनील कुमार यादव ने कहा कि, संजय यादव जज ने मेरे कनपटी पर पिस्तौल सटा कर कहा कि जान से मार दूंगा।
वहीं थाना अध्यक्ष दीदारगंज के द्वारा उचित कार्रवाई न करने से वहां की जनता में काफी आक्रोश भरा है और वहां लोगो का कहना है कि संजय यादव जो वर्तमान में जज हैं वह गांव वालों को जज कि धमकी देते हुए लोगों को परेशान करता रहता हैं
जिससे लोगों में खलबली मची है वहीं पर पीड़ित प्रधान का कहना है कि संजय यादव जज मेरे घर का ताला तोड़कर दिया।
और मेरे घर में घुसकर हमें मारने की कोशिश की है। घटना का विडियो मेरे फ़ोन के कैमरे में कैद है। और संजय यादव ने मेरा फोन भी छीन लिया है जिसके बारे में थाना अध्यक्ष दीदारगंज को बता सूचना दी गयी। लेकिन अभी तक न मेरा मोबाइल फोन मिला और नाही किसी प्रकार की कोई कारवाई।

In