घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची आचनक गायब , धान के खेत में शव मिलने से मची सनसनी  

0
22

 

जौनपुर – दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है मिली जनकारी के अनुसार आपको बता दे कि एक तीन साल की मासूम बच्ची घर बाहर खेल समय अचानक ग़ायब हो गई , माँ अपनी बेटी की काफी खोज बिन की वह नही मिली, थक हार महिला थाने में सूचना दी l पुलिस दूसरे दिन घर से 50 मीटर की दूरी पर धान के खेत मे मासूम बच्ची का शव मिलने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई । मासूम की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।

आपको बता दे कि बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के मुरादपुर कोटिला गांव में घर के बाहर खेल रही एक मासूम बच्ची अचानक से लापता हो गयी। बच्ची की तलाश में परिजनों संग ग्रामीण भी जुटे रहे। मुरादपुर कोटिला गांव निवासी विपिन कुमार खरवार की लगभग ढ़ाई वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। अचानक घर के बाहर से बच्ची लापता हो गयी। बच्ची के लापता होने से गांव में सनसनी फैल गई। बच्ची की तलाश में परिजन सहित ग्रामीण जुटे रहें। वही एक दिन बाद गाँव के ही एक धान के खेत में बच्ची की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

 

सूचना पर पहुचीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फोरेंसिक टीम को सूचना देते हुए आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है।

 

 

 

वही मां नीलम ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि बच्ची की गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई थी, पुलिस घर पर आई पर चली गई पुलिस द्वारा समय रहते ही बच्ची की खोजबीन की गई होती तो आज शायद बच्ची जिंदा रहती।

इस घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि थाना बदलापुर अंतर्गत एक बच्ची के खो जाने की सूचना पर तत्काल केस दर्ज कर तलाश की जा रही थी कि बच्ची का शव गांव के एक खेत से मिला और, शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है व आरोपित को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ एवं अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल मासूम बच्ची की शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है वही पुलिस की घोर लापरवाही देखने को मिल रहा है जब एक दिन पहले मासूम बच्ची गायब हुई थी पुलिस क्यों नहीं खोजबीन की पुलिस समय रहते ही खोजबीन की होती तो आज मासूम बच्ची जिंदा रहती गांव में भी इस बात को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

6 + nine =