आजमगढ़/ फूलपुर: बेटे बने बाप के दुश्मन प्रापर्टी के लिए कूंच दिये बाप का चेहर सदर के लिए रिफर

0
62

आजमगढ़ जिले के फूलपुर ब्लॉक के अंतर्गत कतरा कोटिया गाँव में बेटों ने बाप के साथ खूनी खेल खेला। बताते चलें की रामआसरे चौहान के तीन बेटे हैं जिसमें दो छोटे बेटे प्रापर्टी के लिए अपने पिता को ही जान से मारने के लिए जानलेवा हमला कर दिये। गाँव वाले बीच बचाव किये और चोट लगी अवस्था में रामआसरे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फूलपुर ले गए जँहा से उन्हे जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया मौके पर जिला अस्पताल में रामआसरे चौहान का इलाज चल रहा है/
घटना २३/०२०२२ शाम की है रामआसरे चौहान के छोटे लड़के सुनील और सुशील प्रापर्टी के लिए अपने पिता से मामूली कहा सुनी शुरू किये इसके पहले भी प्रापर्टी के लिए अपने पिता को मारे थे जिसके बाद तीनों लड़कों को उनका हिस्सा बाट दिया गया था। रामआसरे चौहान कतरा कोटिया गाँव के कोटेदार भी हैं उनकी पत्नी राधिका देवी ने बताया की मेरे दोनों छोटे बेटे सुशील और सुनील ने मारने के बाद घर का ताला तोड़कर मेरी बड़ी बहू के सभी गहने लूट ले गए साथ में कोटे से संबधित जितने भी डक्युमेंटे थे सब फाड़ दिये।
राधिका देवी ने कहा की दोनो छोटे बेटे शहर कमाते हैं लेकिन एक भी पैसा हम लोगों को नहीं देते हमारा बड़ा लड़का अनिल कुमार ही हम लोगों की देखभाल करता है।

रेपोर्टर- निशान्त गौतम

In