न्यूज कवरेज करने गए पत्रकार को ठेकेदार ने दे डाली धमकी

0
0

 

जनपद –मऊ -चिरैयाकोट /रसुलपुर मे नगरपंचायत चिरैयाकोट का एक मामला सामने आया है। नगरपंचायत चिरैयाकोट के रसूलपुर प्रथमिक विद्यालय पर घटिया मटेरियल से शौचालय का निर्माण कार्य चल रहा था। ग्रामीणों की शिकायत पर न्यूज़ कवरेज करने गए अनन्त विश्वकर्मा पत्रकार को उभरता हुआ माफिया सुनील यादव ठेकेदार ने पहले मा बहन की भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकियां दी है।

देश का चौथा स्तम्भ कहे जाने वाला पत्रकार का पूरा परिवार काफी भयभीत है। कहे जाने वाला ठेकेदार सुनील यादव तेनुवा गांव का निवासी जो चेयरमैन रामप्रताप यादव का करीबी बताया जा रहा है। जो अपनी गुंडागर्दी के बल पर धौंस जमाते हुवे और भी अन्य वार्डो में सभासदों के साथ भी बदतमीजी की है। जिसका वीडियो भी सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

स्थानीय थाना चिरैयाकोट में लिखित शिकायत के 24 घण्टे बाद भी आखिर क्यों नही हुई मुकदमा दर्ज, क्या किसी बड़ी घटना का कर रहा है पुलिस इंतजार। पत्रकार न्यूज कवर करने बाद ईओ से की थी बात, ईओ के कहने पर आग बबूला हो गया फर्जी ठेकेदार। देदी देश के चौथे स्तम्भ पत्रकार जान से मारने की धमकियां, आखिर योगी सरकार में कब सुरक्षित होगा देश का चौथा स्तम्भ, राष्ट्रीय पत्रकार संघ भारत ने ले लिया है मामले को संज्ञान में,पत्रकार संगठन ने जल्द ही पुलिस अधिकारियों से मिलकर कराएगा सुनील यादव फर्जी ठेकेदार पर मुकदमा दर्ज।
सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मानक के विपरीत को रहा है। विद्यालय का निर्माण,
घटिया मटेरियल से नगरपंचायत चिरैयाकोट में हो रहा था निर्माण कार्य।
पुराने ईंट का प्रयोग कर सरकारी धन को लूटने में तुला है नगरपंचायत चिरैयाकोट।
गांधी जी के सपनो को चूर चूर कर रहा है नगरपंचायत।
स्वक्छ भारत मिसन को आइना दिखा रहा है मऊ जनपद का नगरपंचायत चिरैयाकोट।
बजबजाती नालियों से आती हैं दुर्गंध गांधी जयंती पर भी नहीं दिखी साफ सफाई।


नगरपंचायत चिरैयाकोट की लापरवाही से सरकार को लग सकता है कई लाखों का चूना।आप खुद देखकर अंदाजा नही लगा पाएंगे कि सड़क में नाली है या नाली में सड़क।स्टे्ट बैंक के सामने बजबजाती नालियां गम्भीर बीमारियों को दे रही हैं दावत,,सूत्रों से केमास न्यूज ब्यूरोचीफ मऊ धर्मेन्द्र कुमार

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

fifteen + 14 =