ब्रेन हैमरेज से जीआरपी निरीक्षक की मौत ,दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन पर बतौर जीआरपी निरीक्षक रहे तैनात

0
14

 

शाहगंज(जौनपुर)

नगर के सेन्ट थॉमस स्कूल रोड निवासी और प दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन पर जीआरपी में तैनात निरीक्षक का उपचार के लिए लखनऊ ले जाते समय शनिवार को रास्ते में निधन हो गया। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
सुल्तानपुर जनपद के साड़ी जगदीशपुर के मूल निवासी 40 वर्षीय प्रवेश कुमार सिंह पुत्र स्व. चन्द्रभान सिंह नगर के सेन्ट थॉमस रोड पर मकान बनाकर रहते हैं। वर्ष 2020 में उत्तर प्रदेश पुलिस में बतौर उप निरीक्षक पद पर तैनात हुए। वर्तमान समय में प दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन (मुगलसराय) जीआरपी में बतौर अतिरिक्त निरीक्षक तैनात रहे। बच्चों की बेहतर शिक्षा के लिए परिवार गोरखपुर में रहता था। पांच दिन पूर्व बेटी के जन्म पर प्रवेश सिंह गोरखपुर पहुंचे थे।

जहां पर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में परिवार के लोग निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख लखनऊ रेफर कर दिया। जहां जाते समय रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी शिप्रा का बुरा हाल है। प्रवेश की मौत से 10 वर्षीय बेटा सिद्धार्थ, 5 वर्षीय बेटी समृद्धि व नवजात बिटिया अनाथ हो गई। अंतिम संस्कार पिलकिछा घाट पर किया गया। शुभचिंतकों में शोक व्याप्त है।

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

one × four =