आजमगढ़ में अखिलेश यादव का जन्मदिन धूमधाम से मनाने के साथ कार्यकर्ता ने वृक्ष रोपण भी किया

0
8

 

आजमगढ़, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का 51वां जन्मदिन आजमगढ़ में धूमधाम से मनाया गया। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर केक काटकर और विचार गोष्ठी के आयोजन के साथ जन्मदिन मनाया गया।

विचार गोष्ठी में वरिष्ठ नेता और विधायक आलम बदी आजमी ने कहा कि अखिलेश यादव ने अपनी सरकार में जनता के लिए सामाजिक न्याय और उत्थान का काम किया है। उनके विकास कार्यों को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

पूर्व सांसद नंदकिशोर यादव ने कहा कि अखिलेश यादव ने हमेशा दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों, छात्रों, नौजवानों, किसानों, महिलाओं के उत्थान के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि जनपद-आजमगढ़ में विकास कार्य पर एक-एक ईंट पर समाजवादी पार्टी का नाम लिखा हुआ है।

पूर्व मंत्री डॉ रामदुलार राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव ने सदन में हमेशा बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार, अन्याय और अत्याचार के खिलाफ सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ी है। उन्होंने लोकसभा चुनाव में पी.डी.ए का नारा देकर सभी वर्ग के लोगों को सम्मान देने का काम किया है।

पूर्व एमएलसी कमला प्रसाद यादव ने कहा कि संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए अखिलेश यादव ने हमेशा कार्य किया है जिनके विकास कार्यों को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

कुंवर सिंह उद्यान में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी का जन्म दिवस वृक्षारोपण के रूप में मनाया गया। पीपल, पाकड़ और नीम के पेड़ लगाए गए।

जनपद-आजमगढ़ के सभी सम्मानित नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के दीर्घायु होने की कामना की।

कार्यक्रम के संयोजक जिला उपाध्यक्ष- विवेक सिंह, अजीत कुमार राव, डॉ हरिराम सिंह यादव, सोमनाथ यादव, राम आसरे चौहान, सुरेन्द्र बहादुर सिंह यादव, वसीमुद्दीन अहमद, राज नारायण यादव, अशोक यादव भोला, अजय यादव, प्रेमा यादव, गुड्डी देवी, द्रोपती पाण्डेय, शीला यादव, संतोष कुमार गौतम, दुर्गेश यादव, कुनाल मौर्या, कैफी आजमी, राजेश यादव, जोरार खान, जगदीश प्रसाद, जगदीश यादव, डॉ धनराज यादव, सिंगारी गौतम, निंसांत राय, कमलेश यादव गायक, गामा पहलवान, रविन्द्र कुमार एडवोकेट आदि समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश राय ने की और संचालन हरिप्रसाद दुबे ने किया।
Reporting by S.K Sharma Azamgarh

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

twenty − twelve =