IS 191 मुख़्तार अंसारी गैंग के शूटर व थाना तरवां से गैंगस्टर एक्ट के वाँछित हिस्ट्रीशीटर अनुज कन्नौजिया द्वारा अपराध से अर्जित धन से जनपद मऊ में पोखरे की जमीन पर निर्मित अवैध मकान का ध्वस्तीकरण

0
136

आजमगढ़ IS 191 मुख़्तार अंसारी गैंग के शार्प शूटर व थाना तरवां से गैंगस्टर एक्ट के वाँछित हिस्ट्रीशीटर अनुज कन्नौजिया पुत्र हनुमान कन्नौजिया निवासी नवापुरा बहलोलपुर थाना चिरैयाकोट जनपद मऊ द्वारा अपराध जगत से अर्जित धन से जनपद मऊ में सरकारी पोखरे की जमीन पर निर्मित अवैध मकान का ध्वस्तीकरण किया गया।

अभियुक्त अनुज कन्नौजिया जनपद आजमगढ़ के थाना तरवां के पंजीकृत मु0अ0सं0- 160/20 धारा 3(1) गैंगेस्टर एक्ट का वांछित अपराधी है। इसके ऊपर 50,000 रुपये का पुरस्कार घोषित है।
विवेचना के दौरान विवेचक को जानकारी मिली कि अभियुक्त अनुज द्वारा ग्राम बहलोलपुर में पोखरे की जमीन पर अपराध जगत से अर्जित धन के माध्यम से अवैध रुप से मकान का निर्माण कराया गया है। जिसकी रिपोर्ट जिलाधिकारी मऊ को प्रेषित की गई।
जिसके क्रम में आज दिनांक 11.04.2022 को धारा 14(1) गैंगेस्टर एक्ट के तहत ध्वस्तीकरण की कार्यवाही सम्पादित की गई। आगे भी जितने भी माफिया एवं गैगेस्टर अपराधी है उनके विरूद्ध गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही जारी रहेगी।

In