मां दुर्गा जी कन्वेंट स्कूल में प्रतिभा सम्मान समारोह का किया गया आयोजन

0
78

मार्टिनगंज (आजमगढ़) तहसील क्षेत्र के दीदारगंज चौक से 300 मीटर दूरी पर स्थित मां दुर्गा जी कन्वेंट स्कूल के सभागार में प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम के तहत अभिभावकों, छात्र, छात्राओं व स्कूल के शिक्षकों तथा प्रबंधक मुकेश कुमार गुप्ता की उपस्थिति में अंक पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें नर्सरी से लेकर कक्षा 8 तक के बच्चे प्रथम स्थान लेकर तीसरे स्थान के बच्चे को मेडल एवं ट्रॉफी व अंक पत्र वितरण प्रधानाचार्य सरिता गुप्ता के हाथों किया गया।

मेडल और ट्राफी पा कर बच्चों में एक अलग सा उत्साह देखने को मिला।
वही प्रधानाचार्य ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम कहें आयोजन बच्चों का हौसला बढ़ता रहता है।
बच्चों में एक नई जिज्ञासा बनी रहती है। और मेहनत करता है।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक मुकेश कुमार गुप्ता ने कहा कि योग्यता किसी भी प्रकार से बाधित नहीं होती हैं। आज के समय में ऐसे अनेक उदाहरण देखने को मिल जाते है। ग्रामीण आर्थिक रूप से कमजोर परिवार के बच्चे उच्च नौकरियों में बनने वाली मेरिट लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा रहे हैं। वहीं ग्रामीण क्षेत्र में निवास करने वाले छात्र छात्राओं को मेहनत और लगन से पढ़ाई कर किया अपने परिवार, विद्यालय, व देश का नाम रोशन करना चाहिए ।
और सर पर गीता यादव,मुन्नी गुप्ता, जैस्मीन, राजनाथ यादव, ज्ञानचंद प्रजापति, कमरान, रविकांत, सलीम,कन्हैया, सोनी आदि लोग उपस्थित रहे  संवाददाता विनोद कुमार

 

 

 

In