आजादी की इस अमूल्य विरासत को सहेजना और इसे और भी मजबूत बनाना हमारी जिम्मेदारी : संजय कुमार प्रधान

0
12

 

जौनपुर- विकासखंड शाहगंज(सोंधी) अंतर्गत धौरइल ग्राम प्रधान संजय कुमार ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देशवासियों को संदेश देते हुए तथा अपील करते हुए कहा कि 15 अगस्त का दिन हम सभी भारतीयों के लिए अत्यधिक गर्व और सम्मान का प्रतीक है। इस दिन, 1947 में, हमारे देश ने ब्रिटिश शासन से आजादी पाई थी। यह हमारे स्वतंत्रता सेनानियों की अपार मेहनत, बलिदान और अदम्य साहस का परिणाम है कि हम आज एक स्वतंत्र और स्वाभिमानी राष्ट्र में जी रहे हैं।

 

इस शुभ अवसर पर, हम सभी को यह संकल्प लेना चाहिए कि हम अपने देश के विकास और प्रगति के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे। आजादी की इस अमूल्य विरासत को सहेजना और इसे और भी मजबूत बनाना हमारी जिम्मेदारी है।

 

हमारे देश की विविधता, संस्कृति और परंपराओं को समझना और उनका सम्मान करना हमारा कर्तव्य है। हमें एकजुट होकर भारत को एक मजबूत और समृद्ध राष्ट्र बनाने की दिशा में निरंतर कार्य करते रहना चाहिए।

 

आइए, इस स्वतंत्रता दिवस पर, हम सभी मिलकर एक बेहतर भारत का सपना देखें और उसे साकार करने के लिए तत्पर रहें। स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर आप सभी ग्राम वासियों तथा देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं बधाई आप सभी को  वंदे मातरम!  जय हिंद!

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

eighteen + six =