पत्रकार से पत्र भेज मांगा पांच लाख की रंगदारी, न देने पर बेटे के अपहरण की दी धमकी

0
28

अहरौला (आजमगढ़) अहरौला थाना क्षेत्र के नगर पंचायत माहुल निवासी और ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के फूलपुर तहसील अध्यक्ष पत्रकार शशिकांत पांडेय से पत्र के माध्यम से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है।इस संबंध में पीड़ित ने शनिवार देर शाम पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।
किसी आर के नाम केअज्ञात व्यक्ति द्वारा रजिस्टर्ड डाक से भेजे गए पत्र में यह कहा गया कि मैं वही हूं जिसे तुमने एक साल पहले फोन से गालियां दी थी।अगर अपने बेटी और बेटो को सही ढंग से देखना चाहते हो तो पांच लाख रूपए का बंदोबस्त करो।नही तो तुम्हारे बेटे का अपहरण कर लूगा और तुम कुछ नही कर पाओगे।पत्र भेजने वाले ने पत्र में यह भी कहा कि अगर पुलिस को इसके बाबत बताया तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

शनिवार दोपहर को जैसे ही शशिकांत पांडेय को यह धमकी भरा पत्र मिला।पत्र खोलकर पढ़ते ही उनके होश उड़ गए उसके बाद उन्होंने इसकी सूचना फोन के माध्यम से थानाध्यक्ष अहरौला मनीष पाल को देने के बाद देर शाम थाने पर पहुंच कर शिकायती पत्र दिया।पुलिस शिकायती पत्र मिलते ही जांच पड़ताल में लग गई है। फूलपुर संवाददाता की रिपोर्ट

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

7 + 10 =