हरियाणा/कैबिनेट मिनिस्टर मूलचंद का बूस्टर पर छापा

0
52

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ सेक्टर 2 स्थित पानी के बूस्टर का निरीक्षण किया । इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सभी ट्यूबेलों की स्थिति का जायजा लिया और पानी की कमी को देखते हुए मोके पर सेक्टर 2 बूस्टर के नजदीक दो नए ट्यूबेल लगाने के आदेश दिए। हरियाणा के परिवहन एवं खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर 2 बल्लभगढ़ स्थित पानी के बूस्टर का निरीक्षण किया। इस मौके पर उनके साथ स्थानीय पार्षद दीपक यादव भी मौजूद रहे । परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि इस पानी के बूस्टर की सप्लाई 36- 37 और 39 वार्ड को जाती है बता दें कि इस बूस्टर में मौके पर लगे 3 ट्यूबलो की सप्लाई भी जुड़ी हुई है इसके बावजूद भी पानी की कमी इस इलाके में नजर आ रही है इसी को देखते हुए मौके पर ही दो नए ट्यूबवेल और लगाने के आदेश दिए हैं ।
यह ट्यूबवेल भी जल्द ही लग जाएंगे और उनके पानी को भी इसी बूस्टर में जोड़ा जाएगा ताकि शहर वासियों को पीने के पानी की समस्या ना रहे। ज्ञात रहे कि बल्लभगढ़ विधानसभा में पीने के पानी की समस्या को दूर करने के लिए हरियाणा के परिवहन मंत्री स्वयं नजर बनाए हुए हैं और लगातार बल्लभगढ़ विधानसभा में नए ट्यूबवेल लगाए जा रहे हैं ,यही नहीं पुराने ट्यूबलो को भी दुरुस्त करने का कार्य जारी है ।

इन सभी ट्यूबेलो के शुरू हो जाने के बाद बल्लभगढ़ विधानसभा में भविष्य में पीने के पानी की समस्या नहीं रहेगी।

निरीक्षण के दौरान भाजपा नेता लखन बेनीवाल ,विक्की वशिष्ठ, नगर निगम के एसडीओ विनोद कुमार , विनोद गौड़,अशोक शर्मा, ब्रिजमोहन शर्मा भी मौजूद रहे।
रिपोर्टर
अभय गिरी