अज्ञात कारणों से लगी आग मंडई जलकर हुई खाक

0
55

आजमगढ़ /तरवा :- थाना क्षेत्र के कुजराव ग्राम सभा में सुजीत राम की मंडई रात में जलकर खाक हो गई उन्होंने अज्ञात लोगों के खिलाफ आरोप लगाया है कि किसी ने मेरी मंडई में आग लगा दी और रात में ही भाग गए। पीड़ित ने शासन प्रशासन से यह गुहार लगाई है कि इसकी निष्पक्ष जांच की जाए और दोषियों को पकड़कर जल्द से जल्द उनके ऊपर कारवाई की जाए तथा इस क्षतिपूर्ति में जो भी नुकसान हुआ है उसकी उचित मुआवजा दी जाए।

वियो। मामला तरवा थाना क्षेत्र के कुजराव गांव सभा का है जहां के रहने वाले सुजीत पुत्र दशमी रात में सो रहे थे की किन्ही कारणों से उनकी मंडई में आग लग गई और पूरा सामान जलकर राख हो गया । आग किस कारण लगी इसका कोई स्पष्ट कारण नहीं पता चल सका । लेकिन पीड़ित ने आरोप लगाया है कि किसी शरारती तत्व ने उनकी मंडई में आग लगाया है शासन प्रशासन से उन्होंने गुहार लगाया है कि हम गरीब की मदद की जाए तथा दोषियों को पकड़कर उनके ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।
मौके पर केंद्रीय मानवाधिकार सेवा संगठन नई दिल्ली तरवा ब्लॉक अध्यक्ष रविंद्र कुमार के साथ पूरी टीम मौके पर पहुंची तथा पीड़ित पक्ष को आश्वासन दिया कि उनकी हर संभव सहायता की जाएगी तथा उनकी आवाज को शासन प्रशासन तक पहुंचाया जाएगा।

bite। सुजीत राम( पीड़ित)

bite। रविंद्र कुमार (केंद्रीय मानव अधिकार सेवा संगठन ब्लॉक अध्यक्ष तरवां)