बाइक-साईकिल की जोरदार टक्कर में अधेड़ स्कूल चपरासी की मौत

0
49

जौनपुर/खेतासराय :- 23 जनवरी:-* खेतासराय-जौनपुर मुख्य मार्ग स्थित बादशाही मनेछा दुर्घटना बाहुल्य क्षेत्र है। जहां पर तेज़ रफ़्तार बाइक की चपेट में आने से एक अधेड़ चपरासी की मौत हो गई। घटना की जानकारी परिजनों को होने पर कोहराम मच गया। घटना गुरुवार की सुबह 9 बजे की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त मार्ग के बादशाही मनेछा के समीप स्थित शेखपुर मंशूरअली मोड़ की तरफ क्षेत्र स्थित बिसवां (टिकरी) गांव निवासी 60 वर्षीय लालजीत यादव बादशाही स्थित एक विद्यालय में चपरासी है।गुरुवार की सुबह लगभग 9 बजे विद्यालय जा रहे थे अभी उक्त मोड़ की तरफ मुड़ ही रहे थे। तभी जौनपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आ गये।

बाइक की चपेट में आने से उक्त अधेड़ चपरासी गम्भीर रूप से घायल हो गया। मौके पर उपस्थित लोगों द्वारा आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी भेजवाया। अभी रास्ते में ही थे कि उनकी मौत हो चुकी थी। पीएचसी पर पहुचते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। अधेड़ चपरासी की मौत होने से परिजनों मे कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।