विंध्याचल दर्शन करने गए भाई – बहन की स्नान करते वक्त डूबन से गई जान

0
130

जौनपुर/आपको बता दें कि जिले के मछलीशहर तहसील क्षेत्र के अन्तर्गत क्षेत्र के कोहड़ा गांव में एक परिवार के कुछ लोग विंध्याचल में रविवार को दर्शन करने गए थे की परशुराम घाट पर गंगा स्नान करते समय दो सगे भाई-बहन गहरे पानी में स्नान करते वक्त डूब गए। आस पास के लोगो द्वारा शोर मचाने पर स्थानीय मल्लाहों ने गंगा में छलांग लगा कर युवक को बाहर निकाला।जिसको तुरंत ही उपचार के लिए पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए, लेकिन डॉक्टर ने बालक को मृत घोषित कर दिया। तो वहीं उसकी बहन की तलाश जारी है।

मौके पर पहुंच पुलिस के अनुसार जौनपुर जिले के मछलीशहर निवासी एक परिवार के 18 लोग रविवार की सुबह मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने पहुंचे थे l दर्शन- पूजन करने से पहले सभी लोग परशुराम घाट पर स्नान करने लगे l परिवार के युवा लड़के-लड़कियां गंगा में स्नान कर ही रहे थे, इस दौरान ऋषि तिवारी (26) पुत्र दिलीप तिवारी और उसकी बहन खुशी तिवारी (20) स्नान करते समय डूबने लगी। उनको डूबता देख मौके पर मौजूद मल्लाहों ने गंगा में छलांग लगाकर ऋषि तिवारी को बाहर निकालकर सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। खुशी तिवारी गंगा में समा गई।
मौके पर पहुंची विंध्याचल पुलिस गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश चल रही है । हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है । परिवार के लोगो का रो-रोकर बुरा हाल है। घाट पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है। स्थानीय लोगों में घटना को लेकर आक्रोश है। तो वही उनका कहना है कि विंध्याचल में लगातार इस तरह के हादसे होते रहते हैं लेकिन शासन प्रशाशन द्वारा बचाव के कोई उपाय नहीं किए जा रहे है l जिससे की लोगो की जान को बचाया जा सके
ब्यूरो रिपोर्ट, जौनपुर

In