गृहमंत्री अमित शाह का किशनगंज बिहार का दौरा

0
195

किशनगंज जिला में माननीय गृह मंत्री, भारत सरकार श्री अमित शाह एवं अन्य वीआईपी के भ्रमण कार्यक्रम को लेकर मुख्यालय स्थित सभी प्रमुख कार्यक्रम स्थल का जिलाधिकारी किशनगंज श्री श्रीकांत शास्त्री के द्वारा भ्रमण किया गया। खगड़ा हवाई अड्डा में हेलीपैड,सेफ हाउस,साफ सफाई समेत सुरक्षात्मक दृष्टिकोण से हवाई अड्डा मैदान की तैयारियों, बीएसएफ मुख्यालय के कार्यक्रम स्थल प्रशासनिक भवन,सभाकक्ष में की जा रही व्यवस्थाओं, एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सुरक्षात्मक दृष्टिकोण से व्यवस्थाओं, बूढ़ी काली मंदिर लाइन मुहल्ला समेत आसपास की व्यवस्थाओं,आवागमन मार्ग, दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी की उपस्थिति का निरीक्षण जिला प्रशासन के वरीय पदाधिकारियों के साथ किया गया उसके बाद महत्वपूर्ण निर्देश दिया गया।

माननीय गृह मंत्री ,भारत सरकार और अन्य वीआईपी का 23- 24 सितंबर को पूर्णिया/किशनगंज का भ्रमण कार्यक्रम प्रस्तावित है। भ्रमण तैयारियों और सुरक्षा के दृष्टिकोण से वीआईपी (विशेष सुरक्षा टीम) सुरक्षा के समादेष्टा के नेतृत्व में पूरी टीम किशनगंज में जायजा ले रही है।

23 और 24 को किशनगंज में होगा बैठक और उद्घाटन,कार्यक्रम निर्धारित

पूर्णिया भ्रमण के उपरांत 23 सितंबर को माननीय गृह मंत्री, भारत सरकार श्री अमित शाह किशनगंज में खगड़ा हवाई अड्डा पर 3:00 बजे अपराह्न के बाद उतरेंगे। तुरंत किशनगंज स्थित एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए सड़क मार्ग से प्रस्थान करेंगे। रात्रि विश्राम एमजीएम में ही करेंगे। अगले दिन 24 सितंबर को सुबह 9: 40 पूर्वाह्न में किशनगंज बूढ़ी काली मंदिर में पूजन – दर्शन करेंगे। पूजा -अर्चना मंदिर प्रबंधन के पंडित और पुजारी ही कराए

रिपोर्ट :आशीष सोनी, किशनगंज
जानकारी :सूत्रों से

In