चन्दौली जनपद में दलित पिछड़ों अल्पसंख्यकों के प्रतिनिधि सम्मेलन में गरजे इरशाद

0
17

चंदौली जनपद में जन अधिकार पार्टी के तत्वाधान में पिछड़ा वर्ग अनुसूचित जाति जनजाति एवं अल्पसंख्यक प्रतिनिधि सम्मेलन में आज दिव्य वाटिका लान चन्दौली जनपद में संपन्न कराया गया।
इस सम्मेलन के मुख्य अतिथि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इरफान इरशाद ने कहा कि आज देश में जिस प्रकार से अमीर और अमीर होता जा रहा है और गरीब और गरीब  होता जा रहा है । इन परिस्थितियों में हमें अपने अधिकारों की लड़ाई स्वयं लड़नी पड़ेगी। हमारे सामने आ रही समस्याओं का समाधान हमें ही खुद निकालना पड़ेगा। क्योंकि यह जो वर्तमान सरकार है यह चाहती है की गरीब और दलित दबे कुचले लोग हमेशा दवे ही रहे
यह सरकार उनके अधिकारों को देना नहीं चाहती ऐसी मनसा से बनी इस सरकार को आने वाले 2022 के चुनाव में हम सभी गरीब दलित और दबे कुचले लोगों को एक साथ मिलकर जन अधिकार पार्टी को सत्ता में लाना है ताकि हम सभी काजोल 1 शिक्षा एक राष्ट्र का नारा है वह लागू हो सके । यह सरकार के द्वारा जो चलाई जा रही गरीब विरोधी नीतियों और दबे कुचले लोगों के ऊपर आए दिन अत्याचार हो रहे हैं और इस सरकार में महंगाई चरम सीमा पर है। डीजल पेट्रोल के दामों में बेतहाशा वृद्धि से समाज का हर तबका परेशान है और उन्होंने कहा कि अब इनके बहकावे में आने की जरूरत नहीं है। 2022 के चुनाव में भाजपा सरकार को करारा जवाब देने का काम करें।
इस मौके पर विशिष्ट अतिथि पटेल विजय नारायण वर्मा ने कहा कि जन अधिकार पार्टी एक आंदोलन का नाम है जो सत्ता के साथ व्यवस्था परिवर्तन कर देश के अंतिम व्यक्ति के होठों पर मुस्कान देखना चाहती है।
इस प्रतिनिधि सम्मेलन में तमाम उपस्थित वक्ताओं ने अपने अपने अभिभाषण में इस वर्तमान सरकार को खूब कोसा और आने वाले 2022 के चुनाव में एक साथ होकर वोट करने को कहा जिससे प्रदेश मैं जन अधिकार पार्टी की सरकार बनाई जा सके इस मौके पर कन्हैया सिंह कुशवाहा डॉ सुनील कुमार मगर भोलानाथ विश्वकर्मा गणेश प्रसाद जिला अध्यक्ष व पार्टी के अधिकारी व कर्मचारी गण उपस्थित रहे।