हैवानियत की हदें पार:दवा लेने गई युवती के साथ हुआ गैंगरेप,बेहोशी की हालत में मिली युवती

0
154

प्रतापगढ़।उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक तरफ जहां कानून व्यवस्था की दुहाई देते नहीं थक रही है तो वहीं दूसरी ओर प्रदेश में महिला संबंधित आपराधिक मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। लखीमपुर खीरी के बाद अब प्रतापगढ़ से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।यहां घर से दवा लेने के लिए निकली युवती को अगवा कर तीन वहसी दरिंदों ने गैंगरेप जैसी जघन्य घटना को अंजाम दिया और बेहोशी की हालत में युवती को छोड़कर फरार हो गए।राहगीरों ने जब युवती को बेहोशी की हालत में पड़ा देखा तो इसकी सूचना स्थानीय थाने में दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में ही युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।जहां युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

फतनपुर थाना क्षेत्र की है घटना

पूरी घटना फतनपुर थाना क्षेत्र की है। जहां 19 वर्षीय युवती घर से दवा लेने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामापुर के लिए निकली थी।युवती को दरिंदो ने अगवा कर लिया और लगभग 35 किलोमीटर दूर देल्हूपुर थाने के गजेहड़ा जंगल लेकर पहुंचे।जहां वहसी दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए अपनी हवस का शिकार बना डाला और गैंगरेप जैसी जघन्य वारदात को अंजाम दिया।युवती को बेहोशी की हालत में छोड़कर दरिंदे फरार हो गए।वहीं पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर, तीन लोगों को हिरासत में लिया है।पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने हिरासत में लिए तीन आरोपी

रास्ते से गुजर रहे लोगों ने जब इसकी सूचना थाने में दी तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी बेहोशी की हालत में लड़की को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में युवती जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने चार टीमों का गठन किया।इसके बाद ताबड़तोड़ दबिश देकर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर एक नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और तीन लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।एसपी ने कहा कि मामले में संबंधित अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी