उत्तर प्रदेश में पत्रकार सुरक्षा कानून जल्द लागू हो – सूरजभान बघेल।

0
141

आज़मगढ़ में आज पत्रकार समाज कल्याण समिति की बैठक हुई जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरज भान बघेल व प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र कुमार मिश्रा के साथ प्रदेश सचिव बाबू लाल गुप्ता व सीतापुर ज़िला सचिव उपस्थित रहे ।

आज़मगढ़ में पत्रकार समाज कल्याण समिति के कार्यालय का उद्घाटन आज राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरज भान बघेल ने भदुली बाज़ार में किया . इस अवसर पर आज़मगढ़ ज़िले की पूरी टीम उपस्थित रही ज़िला अध्यक्ष संजय कुमार, ज़िला संरक्षक श्रवण कुमार, ज़िला प्रभारी शिव प्रसाद गौतम, ज़िला संगठन मंत्री सादिक़ उस्माणी के साथ संगठन पदाधिकारि मोहम्मद यासीर , दीपक लाल, महेश , शिवशंकर यादव, संजीव, कमलेश चौहान, आशुतोष पांडेय, डॉ सुशील कुमार, महेंद्र, जितेंद्र, क्षमा नंद यादव, दीपक भारती उपस्थित रहे ।

कार्यक्रम कि अध्यक्षीय उद्बोधन में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा की अगस्त 2019 में बने इस संगठन में आज 17000 सदस्य है . संगठन सदस्यता निःशुल्क है और हम पत्रकारों के हितों के लिए लगे हुए है । पत्रकारों के लिए हम सरकार से एक क़ानून की माँग वर्षों से करते आ रहे है जिसके अन्तर्गत पत्रकारों की सुरक्षा, चिकित्सा, बच्चो की पढ़ाई की व्यवस्था आदि बहुत सी पत्रकार हित कि बाते है । इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र मिश्र ने कहा की हमारा उद्देश्य पत्रकारों के साथ कोई समस्या हो हम उसके साथ है चाहे वो हमारे संगठन का सदस्य हो ना हो हम पत्रकारों कि साथ 24 घंटे है हमारे लखनऊ कार्यालय पर कोई पत्रकार आकर रुक सकता है अपनी समस्या हमारे फ़ोन पर साझा कर सकता है।

In