ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक संपन्न, पत्रकारिता शासन प्रशासन व समाज का एक अहम हिस्सा-अजय मिश्रा।

0
104

मोहम्मदपुर/आजमगढ़

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की मेह नगर इकाई की बैठक रविवार को दोपहर 3:00 बिंद्रा बाजार स्थित अमरावती कंप्यूटर संस्थान के परिसर में सम्पन्न हुई । कार्यक्रम की अध्यक्षता अजय मिश्रा ने किया और संचालन अशोक विश्वकर्मा ने किया ।

संगठन के सभी पत्रकारों की उपस्थिति में जिला अध्यक्ष श्री बृजभूषण उपाध्याय जी के अनुमति से तहसील अध्यक्ष श्री अजय कुमार मिश्रा व उपाध्यक्ष श्री अशोक कुमार विश्वकर्मा के नेतृत्व में बैठक की गई ।

सर्वप्रथम मां सरस्वती के चित्र पर दीप जलाकर माल्यार्पण किया गया और ईश  बंदना किया गया  एसोसिएशन के द्वारा सभी पत्रकारों को सदस्यता प्रमाण पत्र एवं परिचय पत्र वितरित किया गया ।

अध्यक्ष श्री अजय मिश्रा ने अपने संबोधन में बताया कि पत्रकारिता एक कठिन कार्य है पत्रकार की कलम से दबे कुचले की आवाज को सार्वजनिक किया जाता है और निस्वार्थ भाव से समाज की सेवा करता है पत्रकारिता में अनेकों परेशानियों का पत्रकार सामना करते हैं कठिन परिस्थितियों को

झेलते हुए अपने लेखनी को अदमय साहस  पूर्वक अडिक रहते हैं।

तहसील उपाध्यक्ष श्री अशोक विश्वकर्मा ने बताया कि पत्रकारिता एक कठिन कार्य है पत्रकार एक समाज का आईना है समाज का निस्वार्थ भाव से बिना पारिश्रमिक लिए अपने अखबार व चैनल के लिए रात दिन गर्मी धूप बारीस सर्दी में समाज के लोगों के लिए काम करता है कठिन परिस्थितियों में अपने जान को जोखिम में डालकर खबर कवरेज करता है खबर कवरेज के दौरान बाहुबलियों और माफियाओं के तरफ से अनेकों मिली धमकियों को दरकिनार करते हुए अपने लेखनी पर निर्भीक होकरअडिग   रहते हैं।

हम सभी पत्रकार बंधुओं का आभार व्यक्त करते हैं इस मौके पर अजय मिश्रा,अशोक विश्वकर्मा,राजेंद्र प्रसाद, विनोद गुप्ता ,अजय गुप्ता ,आबू जैद, अजीत अस्थाना, कृपाशंकर राय ,अंगद सरोज, महेंद्र कुमार , डॉ धनीराम ,प्रमोद विश्वकर्मा, फरहान अहमद, समीउल्लाह ,राजेंद्र कुमार , आदि रहे।

In