चिरकुंडा बराकर में आयोजित कार्यक्रम में जेसीआई महिला शक्ति की अध्यक्ष पूनम जायसवाल ने जेसीआई को 8 अवार्ड मिलने पर जताया खुशी

0
20

शाहगंज जौनपुर

महिला उद्यमियों की संस्था जेसीआई शाहगंज शक्ति ने पश्चिम बंगाल और झारखंड के सीमावर्ती चिरकुंडा बराकर में आयोजित जेसीआई इंडिया मंडल तीन के मिडकॉन में महिला उद्यमियों की संस्था जेसीआई शाहगंज शक्ति ने आठ अवार्ड जीतकर झंडा गाड़ दिया । संस्था को वर्ष 2022 में अब तक किए गए कार्यों के फलस्वरूप यह अवार्ड राष्ट्रीय अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, मंडल उपाध्यक्ष और अन्य मंडल पदाधिकारियों के हाथों मिला । इस कामयाबी पर संस्था की पूर्व अध्यक्षों ने खुशी जाहिर की और अच्छे कामयाबी की कामना की।
अध्यक्ष पूनम जायसवाल ने बताया कि जेसीआई चिरकुंडा बराकर द्वारा रविवार को आयोजित मिडकॉन “आतिथ्य” में संस्था को कुल आठ पुरस्कार मिले । संस्था को फेस ऑफ़ द रीजन, द गोल्डन पिलर्स, एबोव एंड बेयोंड, सर्वश्रेष्ठ महिला अध्याय, ट्रेंड सेटर्स, सुपर स्क्वाड, बडिंग स्टार, सर्वश्रेष्ठ जूनियर जेसी, बॉस लेडी, सर्वश्रेष्ठ महिला जेसी का अवार्ड मिला । इसके अलावा नियमित मासिक रिपोर्ट भेजने के लिए भी संस्था को सम्मानित किया गया समाज के लिए तत्पर कार्य कर रहे समाज सेवा की ईमानदारी के साथ रिपोर्टिंग करें ।
संस्था की इस कामयाबी पर पूर्व अध्यक्षों ने खुशी जाहिर की और इसे आगाज बताया । पूर्व अध्यक्ष गीता जायसवाल मुन्नी ने कहा कि संस्था अध्यक्ष के प्रयासों और लगन के जरिए ये कामयाबी प्राप्त हुई है । इसके अलावा पूर्व अध्यक्ष आशा गुप्ता ने पुरस्कार जीतने की और सम्मानित पदाधिकारी को शुभ कामना के साथ प्रोत्साहित किया आगे कुछ अच्छा कर गुजरने की उम्मीदें जताई।
संवाददाता विनोद कुमार