16 लोगों के कोरोना वायरस संक्रमित के साथ संख्या हुई 156जिसमे 22 लोग हुए स्वस्थ

0
113

जौनपुर :- जौनपुर जिले में बुधवार सुबह 16 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही जिले में अब कोरोना मामलों की संख्या 156 हो गई है। इनमें 22 स्वस्थ हुए हैं, जबकि तीन की मौत हुई है। जौनपुर में अब वाराणसी के बराबर कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं।
सीएमओ डॉ रामजी पांडेय ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बुधवार को मिले पॉजिटिव मरीजों में एक 12 साल की बच्ची भी शामिल है। सभी लोग मुंबई से जौनपुर आए थे।
इनमें तीन मुफ्तीगंज ब्लॉक के कदहरा गांव के हैं। तीनों 23 मई को जलालपुर के क्वारंटीन सेंटर में दम तोड़ने वाले इसी गांव के कोरोना पॉजिटिव मरीज के साथ ही मुंबई से आए थे।
23 मई को जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से कोरोना संदिग्धों के सैंपल लिए गए थे। इसमें से 16 की रिपोर्ट बुधवार को कोरोना पॉजिटिव आई। सीएमओ डॉ रामजी पांडेय के मुताबिक नए मरीजों में सर्वाधिक 6 जलालपुर, जबकि मुफ्तीगंज ब्लॉक क्षेत्र के हैं।
इनके अलावा मड़ियाहूं और महराजगंज के दो-दो और मुंगराबादशाहपुर ब्लॉक क्षेत्र में एक मरीज शामिल है। सभी को कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट कराया जा रहा है। जिले में अब कोरोना के कुल केस की संख्या 156 हो गई है।