ओबीसी और दलितों की आवाज उठाने वाली एकमात्र जन नेत्री अनुप्रिया पटेल- पप्पू माली

0
115

जौनपुर

अपना दल एस पार्टी जिला कमेटी की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष शिवनायक पटेल की अध्यक्षता में आशीष गेस्ट हाउस में आयोजित हुई।बतौर मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम की का शुभारंभ राष्ट्रीय सचिव पप्पू माली ने संविधान निर्माता भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर, लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल तथा यशःकायी डॉ सोनेलाल पटेल के चित्र पर माल्यार्पण करके किया।बैठक में सदस्यता अभियान तथा पार्टी को मजबूत बनाने के ठोस निर्णय पर विचार विमर्श किया गया।

अपने संबोधन में राष्ट्रीय सचिव ने बताया कि ओबीसी और दलितों की एकमात्र लोकप्रिय एवं चहेती जननेत्री बहन अनुप्रिया पटेल हैं।भारत निर्वाचन आयोग द्वारा राज्य स्तरीय मान्यता प्राप्त होने पर आज पार्टी की छवि राष्ट्रीय स्तर पर स्थापित हुई है। उन्होंने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री देश के हर पिछड़े और गरीब तबके के लोगों की आवाज को बुलंद करने का कार्य करते हुए संसद में उनकी आवाज बन गई हैं।अपनी कर्मठता और संघर्ष के बदौलत वह देश का प्रतिनिधित्व विदेशों में भी कर रही हैं।उन्होंने यह भी कहा कि अपनी योग्यता, कर्मठता, संघर्षशील व्यक्तित्व ,इमानदारी ,मानवता आदि विशेषताओं के कारण वह ओबीसी की सबसे चहेती और लोकप्रिय जननेत्री बन गई हैं। राष्ट्रीय सचिव ने अपने संबोधन में कहा कि पार्टी ने पूरे प्रदेश में तीसरे स्थान पर अपना स्थान बनाया जिसके कारण कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। उन्होंने कहा कि 16 अगस्त से वृहद सदस्यता अभियान कार्यक्रम प्रारंभ किया जाएगा। उन्होंने हर जाति और वर्ग के लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराने के संबंध में कार्यकर्ताओं से अपील की।

अपने वक्तव्य में उन्होंने कहा कि पार्टी को बूथ स्तर पर कार्यकर्ता मजबूती दिलाने का कार्य करें जिससे आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन बेहतर हो।भारतीय जनता पार्टी का वह प्रमुख चेहरा हैं। आज उनके मिलनसार और अद्भुत व्यक्तित्व से प्रभावित होकर अन्य पार्टियों के लोग भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। अपने उद्बोधन में उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी 13 अगस्त से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेगी । उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि कोई भी ऐसा घर छूट आना नहीं चाहिए जहां तिरंगा ना लहराता मिले इसके लिए सभी कार्यकर्ता घर घर जाकर तिरंगा लगाने का कार्य करें । कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव हरिहर प्रसाद पटेल ने किया।आशीष गेस्ट हाउस के मालिक गुरुदीन यादव ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।

मौके पर राष्ट्रीय सचिव गोकर्ण पटेल ,प्रदेश सचिव लाल प्रकाश पाल , कोषाध्यक्ष हरिहर प्रसाद पटेल, महासचिव उदयभान पटेल ,सुरेंद्र नाथ योगी , महिला मंच जिलाध्यक्ष मंजूश्री, अनिल जायसवाल जिला अध्यक्ष व्यापार मंच, हरिराम पटेल विधानसभा अध्यक्ष शाहगंज, डॉ नरेंद्र बहादुर पटेल, राज नारायण पटेल ,रामसमुझ ,बृजेश गौतम, सोमनाथ पटेल, बजरंगी पटेल, जयप्रकाश पटेल, अंबिका प्रसाद मौर्य, बृजमनी पटेल ,सत्यराम मौर्य आदि लोग मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट ,जौनपुर

In