घर बुलाकर पत्रकार को जम कर पीटा किसी तरह से जान बचाकर भागा

0
228

सुलतानपुर /कादीपुर

मामला कोतवाली कादीपुर अन्तर्गत तवक्कलपुर नगरा का है जहां इंडिया 24 लाईव न्यूज चैनल के जिला संवाददाता एवं इलेक्ट्रॉनिक एन्ड प्रिंट मीडिया एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष सुलतानपुर अखिलेश जायसवाल के पड़ोस में रहने वाले पूर्व ब्यापार मंडल अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रहरी व चन्द्र प्रकाश अग्रहरी पुत्र स्व.रामराज अग्रहरी तथा अमन अग्रहरी पुत्र जयप्रकाश अग्रहरी ने अखिलेश जायसवाल को अपने घर में बुलाकर पूर्व से योजनाबद्घ तरीके से लाठी डंडों से मारना पीटना शुरू कर दिया तथा मोबाईल छिन लिया जहां से किसी तरह अखिलेश जायसवाल अपनी जान बचाकर हल्ला गुहार मचाते हुए उनके घर से बाहर निकला तो लोगों ने पूर्व ब्यापार मंडल अध्यक्ष रहे जयप्रकाश अग्रहरी की निन्दा की । घंटों उपरान्त मोबाईल तोड़कर वापस किया गया। मामले की जानकारी होने पर चौकी प्रभारी सूरापुर मय फोर्स के साथ मौके पर पहूंचकर घटना की जानकारी ली जहां मुकदमा दर्ज कर उचित न्याय दिलाये जाने की सांत्वना दी। वहीं मामले की जानकारी की गई तो पता लगा की एक फिट से ज्यादा जमीन अखिलेश जायसवाल की जयप्रकाश अग्रहरी ने कब्जा कर रक्खा है। जहां जयप्रकाश अग्रहरी पुनः अपने मकान का निर्माण गिरवाकर करवाना चाहते हैं तो अखिलेश जायसवाल का कहना है कि पूर्व से जो गल्तियां हुई है उसे दोहराया न जाये जितनी जमीन हो आपकी सीधा सुता लगाकर ही निर्माण कार्य करें, परन्तु अवैध कब्जे को पूर्व अध्यक्ष छोड़ना नहीं चाहते
क्योंकि मौके पर हर तरफ से मजबूत 4 लड़के सरकारी नौकरी करके कई लाख मन्थली वेतन प्राप्त करने वाले हैं तो कुछ पैसों का घमंड हो गया है
तो कुछ ब्यापार मंडल अध्यक्ष की गरिमा में भी चूर हो चुके हैं कि हर तरफ सासन प्रशासन तक पकड़ मजबूत है बच्चों की सर्बिस की वजह से कोई विरोध करने वाला नहीं मिलेगा।
वहीं यह भी घमंड है कि 50/60 परिवार से ज्यादा लोग खुद हैं जहां किसी बात को लेकर एक तरफा हो भी जाते हैं। इन सारी बातों को सोचते हुए अपने घमंड में चूर अध्यक्ष अपना संतुलन खो बैठे और रणनीति के तहत पत्रकार पर वार कर दिया।
जहां पत्रकार अखिलेश जायसवाल ने थाने पर जाकर मुकदमा दर्ज करवाकर
मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार, जिलाधिकारी महोदय सुल्तानपुर, पुलिस अधीक्षक महोदय सुल्तानपुर, उपजिलाधिकारी महोदय कादीपुर से न्याय किये जाने हेतु प्रार्थना पत्र दिया है।
सवाल यह है कि क्या बी जे पी सरकार में पत्रकार को न्याय मिल पायेगा कि नहीं।

के मास न्यूज सुलतानपुर

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

19 − 17 =