प्रियंका गांधी के संकल्प और प्रतिज्ञाओं के दम पर जीतेंगे चुनाव- रागिनी पाठक

0
213

अम्बेडकर नगर, आधी आबादी को ताकत और युवाओं को रोजगार देने की प्रतिज्ञा प्रियंका गांधी का संकल्प है,उनकी प्रतिज्ञाओं और सकारात्मक चुनाव प्रचार के दम पर हम जलालपुर विधानसभा के साथ साथ जनपद की समस्त विधानसभाओं में हम शानदार जीत दर्ज करेंगे जलालपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी डा रागिनी पाठक पत्रकारों से मुखातिब थीं। डा रागिनी पाठक ने कहा कि कर्जा माफ बिजली बिल हाफ,कांग्रेस का भर्ती विधान यूपी की जनता की जरूरत है, जनता मंहगाई की मार से त्रस्त है तो युवा पीढ़ी नौकरी के लिए भाजपा सरकार में कभी पेपरलीक तो कभी परीक्षा निरस्त होने से बेरोजगारी का दंश भुगत रहा है, कांग्रेस का भर्ती विधान पारदर्शिता के साथ समयबद्ध तरीके से रोजगार की गारंटी है, डा रागिनी पाठक ने कहा कि सपा बसपा भाजपा जाति और साम्प्रदायिकता के नाम पर चुनाव मैदान में हैं और कांग्रेस सभी वर्गों को साथ लेकर विकास के मुद्दे पर चुनाव मैदान में है और हमें जनता का अपार समर्थन मिल रहा है।
डा रागिनी पाठक ने भाजपा सरकार की तानाशाही पर कहाकि मैं दो बच्चों की माँ हूँ, प्रयागराज में जिस तरह रोजगार मांगने पर दरवाज़े तोड़कर पुलिस तांडव हुआ है हर मां का कलेजा तड़प उठा है और इन सबका हिसाब कांग्रेस सरकार करेगी।
डा रागिनी पाठक ने कहा कि आम जनता, युवा और बेटियां कांग्रेस के प्रतिज्ञा पत्र को आनलाईन भरें जैसे कांग्रेस ने किसानों का 74 हजार करोड़ रुपए कर्जा माफ किया था वैसे ही हम सारे वचन पूरा करेंगे कांग्रेस का घोषणापत्र खुशहाली और विकास की गारंटी है, इंटर कॉलेज की हर बेटी को आनलाईन शिक्षा के लिए मोबाइल और स्नातक में पढ़नेवाली बेटियों के लिए स्कूटी सरकार बनते ही दी जायेगी।
डा रागिनी पाठक ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान आमजनता ने अपनों को खोने का दर्द देखा है कांग्रेस हर पीड़ित परिवार के साथ है और 25 हजार रूपये देगी,धान और गेहूं का न्यूनतम समर्थन मूल्य 2,500 रूपये कांग्रेस सरकार देगी।
डा रागिनी पाठक ने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने महिला सशक्तिकरण और युवाओं को रोजगार देने का जो संकल्प लिया है जनता का अपार समर्थन कांग्रेस को मिल रहा है और जनता के आशीर्वाद से जलालपुर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पहली बार कांग्रेस जीत दर्ज करने जा रही है।उन्होंने कहा जीतने पर विधायक मै नही जलालपुर का जन जन विधायक होगा।
डा रागिनी पाठक के पति जिला कांग्रेस महासचिव आलोक पाठक ने कहा सभी कांग्रेसजनों, मजबूत संगठन और कांग्रेस की नीतियों के बल पर कांग्रेस भारी मतों से जलालपुर विधानसभा चुनाव जीतेगी ।
कोरोना महामारी में कोरोना वैरियर्स आंगनबाड़ी और आशा बहुओं ने चौबीस घंटे काम किया है, कांग्रेस ने ही इनकी नियुक्ति की थी और कांग्रेस सरकार बनते ही आशा बहुओं और आंगनबाड़ी कार्यकर्तियों का मानदेय 10 हजार रूपये किया जायेगा।
पत्रकारवार्ता में प्रमुख रूप से जिला कांग्रेस प्रवक्ता अवधेश कुमार मिश्र “बब्लू” ,सोशल मीडिया अध्यक्ष संजय तिवारी ,उपाध्यक्ष गुलाम रसूल छोटू, युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष विशाल वर्मा, मनजीत राजभर, मो जियाउद्दीन अंसारी, आदित्य नारायण तिवारी रीतेश तिवारी आदि मौजूद रहे।

In