सपा विधायक सुभाष राय बीजेपी जॉइन करने की फ़ोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

0
523

जलालपुर/अम्बेडकर नगर-जलालपुर विधानसभा के सिटिंग विधायक सपा नेता सुभाष राय के भाजपा जॉइन कर लेने की अटकलें आम जनमानस में तेज हो गयी हैं।
यहां यह जानना भी जरूरी है कि 2019 के उपचुनाव में सुभाष राय ने निकटतम प्रतिद्वंद्वी बसपा की छाया वर्मा को हराया था,जबकि जलालपुर विधानसभा बसपा का गढ़ मानी जाती है।तत्कालीन बसपा विधायक रितेश पांडेय के सांसद चुन लिए जाने के बाद इस्तीफा देने के चलते यह सीट रिक्त हुई थी,जिसके बाद बसपा से छाया वर्मा,भाजपा से राजेश सिंह और सपा से सुभाष राय ने विधायकी के लिए ताल ठोंकी थी।
वर्तमान चुनावी परिदृश्य में प्रत्याशियों के दलों में बड़े उलटफेर के चलते जहां राजेश सिंह ने कमल छोड़ कर हाथी की सवारी कर ली वहीं बसपा सांसद रितेश पाण्डेय के पिता और पूर्व सांसद राकेश पांडेय ने हाथी का साथ छोड़ साइकिल से चलना तय किया।
राजेश सिंह के बसपा से फाइनल हो चुके टिकट और पूर्व सांसद राकेश पांडेय की सपा से टिकट की मजबूत दावेदारी ने मौजूदा सपा विधायक के लिए असहज स्थिति पैदा कर दी है।
आम लोगों में चल रही चर्चाओं के बीच भी सपा विधायक के टिकट कटने की अटकलें तेज़ हैं। सपा विधायक के लखनऊ में होने के चलते बीजेपी जॉइन करने की अटकलें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।
फिलहाल समाचार लिखे जाने तक इसकी न तो आधिकारिक पुष्टि हुई है और न ही खंडन।
आधिकारिक सूचना के लिए मौजूदा विधायक से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नही हो सका।

In