जनपद में भारी बारिश से कच्चा मकान ढहा,बाल-बाल बचे लोग

0
177

जौनपुर/खेतासराय :-  क्षेत्र में तीन दिनों से हो रही लगातार बारिश से नगर पंचायत में कच्चा मकान ढह जाने से गरीब परिवार खुले आसमा के नीचे रहने पर विवश हो गया हैं।

जानकारी के अनुसार नगर के पोस्ट ऑफिस वार्ड निवासी राम प्रसाद यादव का मकान हो रही तेज बारिश से शनिवार की शाम ज़मीदोज होगया संयोग अच्छा था कि घर मे कोई नही था बाल बार बचा परिवार मकान गिरने से खान पान घर गृहस्थी की सभी वस्तुएं मलबे में दब कर नष्ट होगई
उक्त पीड़ित परिवार का कहना है कि आवास सूची में मेरा नाम दर्ज है लेकिन मुझे अभी तक आवास नही मिला और न ही शौचालय। भारी बरसात में नगर पंचायत में खुलेगी प्रधान मंत्री शहरी आवास योजना की पोल यहाँ पर रसूकदार लोगों को बिना पात्रता के आवास का धन अवमुक्त कर दिया गया और पत्रों को आवास सूची में नाम देखा कर सिर्फ कोरा आश्वासन दिया गया जिसका परिणाम यह की गरीब असहाय खुले आसमान के नीचे रहने के लिए बाध्य है।
वही दूसरी घटना नगर पंचायत खेतासराय के कुछ दूरी पर स्थित ग्राम पंचायत यूनुसपुर की वहां पर सुरेश कुमार पुत्र स्व0 फूरूराम का कच्चा मकान जिसमें खाना बनता है लगातार बारिश को बर्दाश्त नहीं कर पाया और धराशायी हो गया। संयोग अच्छा था कि कोई परिवार का वहां नहीं था नहीं तो कोई अप्रिय घटना हो सकती थी।