खुटहन के चौराहे पर हुआ भीषण हादसा चौराहे पर लगी सुभाष चंद्र बोस की मूर्ति पूर्ण रूप से ध्वस्त जिसमे एक विक्षिप्त युवक की मौत

0
528

खुटहन जौनपुर

खुटहन थाना क्षेत्र के स्थानीय बाज़ार खुटहन के चौराहे पर हुआ दर्दनाक भीषण हादसा जिसमें एक विक्षिप्त युवक की मौत हो गई।सुभाष चंद्र बोस की मूर्ति पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गई है। यह घटना रात्रि लगभग चौथे पहर 04:30बजे सुबह की है।

आपको बताते चले कि आज रात्रि लगभग चौथे पहर 04:30बजे सुबह को ट्रक तेज़ रफ़्तार से बदलापुर की तरफ से आ रही थी जो अनियंत्रित होकर अचानक खुटहन चौराहे पर लगी सुभाष चंद्र बोस की मूर्ति के सीधे बॉउंड्रीवाल से जा टकराई। बॉउंड्रीवाल के अंदर सो रहे एक विक्षिप्त युवक को कुचलते हुए पार हो गई जिससे विक्षिप्त युवक की मौके पर मौत हो गई ।देखने से प्रतीत होता है की इस दुर्घटना में ट्रक चालक को कोई चोट नही आई होगी ट्रक पूरी तरह से बची हुई है।

थाना प्रभारी राणा प्रताप यादव ने बताया कि चालक मौके से फरार है घटना के वक़्त हम सभी गस्त पर थे दुर्घटना के समय आवाज इतना अधिक था कि सुनने के बाद तुरंत ही मौके पर पहुँचा गया लेकिन तब तक चालक फ़रार हो गया।उचित कार्यवाही की जा रही है।
संवाददाता विनोद कुमार

In