पंजाब नेशनल बैंक का 76 वां स्थापना दिवस कोसीकलां में बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया

0
26

कोसीकलां

पंजाब नेशनल बैंक का 76 वां स्थापना दिवस कोसीकलां में बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया जिसमे उड़ान बेल्फेयर ट्रस्ट द्वारा संस्था की बालिकाओ द्वारा स्वागत गान, सरस्वती वंदना, गणेश वंदना की शुरुआत करके सभी अतिथियो का मन मोह लिया गया समारोह का शुभारम्भ मुख्य अतिथि पी के गुप्ता जी की गरिमामयी उपस्तिथि में द्वीप प्रज्वलित कर के किया गया इस अवसर पर बैंक को रंग-बिरंगे गुब्बारों से सजाया गया और केक काटकर खुशियां मनाई। बैंक मैनेजर के. जी. गर्ग जी ने इस अवसर पर उपस्थित सभी बैंक कर्मियों को प्रतिज्ञा दिलायी कि पंजाब नेशनल बैंक मेरा बैंक है, सभी ग्राहक मेरे परिजन हैं, मैं अपने बैंक से प्रेम करता हूँ, मुझे इसकी गौरवशाली विरासत और बैंक ग्राहकों के इसके प्रति अटूट भरोसे का गर्व है। मैं अपने बैंक के ग्राहकों की सेवा पूर्ण ईमानदारी निष्ठा और सौजन्यता पूर्वक करूँगा। साथ ही उन्होंने ग्राहकों को भरोसा दिलाया कि उनके कार्य मे बैंक के कर्मी हमेशा तत्पर रहेंगे और उन्हें किसी भी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना होगा। धूमधाम से मनाया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पी. के. गुप्ता जी ने उड़ान संस्था की सभी बालिकाओ के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सभी को पुरुस्कार बितरण किये। ओर साथ ही उड़ान संस्था की अध्य्क्ष ममता सक्सेना जी के काम की सराहना करते हुए सभी बच्चियों का 0 बैलेंस का खाता खोलने के लिए कहा जिससे सभी बच्चियां बहुत खुश हुई
इस मौके पर बैंक के शाखा प्रबंधक जी ने ग्राहकों का आभार जताते हुए विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। इस अवसर पर बैंक के समस्त अधिकारी,बैंक कर्मचारी एवं ग्राहक उपस्थित थे।