नहर में अज्ञात लाश के मिलने आस पास के गांव के लोगो में सनसनी फैल गई

0
15

 

जौनपुर

शाहगंज कस्बे के दक्षिणी क्षोर पर बहने वाली (नहर )गंदा नाला में गुरुवार शाम को अज्ञात लाश मिलने से हड़कंप मच गया । स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लंबी मशक्कत के बाद शव को किसी तरह बाहर निकलवाया । शव की हालत खराब होने की वजह से शिनाख्त नहीं हो पाई । बता दें कि पास के ही निजामपुर में बीते हफ्ते एक प्रॉपर्टी डीलर की लावारिस कार मिली थी और आजमगढ़ निवासी कार मालिक लापता था । वहां पास में ही उक्त नहर शाहगंज की दिशा में बहती है । आशंका है कि शव उसी लापता प्रॉपर्टी डीलर का हो सकता है । पुलिस ने इस संभावना के चलते परिजनों को सूचित करके बुला लिया लेकिन शव के सड़ा गला होने के चलते परिजन भी शिनाख्त नहीं कर पाए ।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम नगर के मिल्लत नगर स्थित नहर की झाड़ी में फंसी एक सड़ी गली लाश स्थानीय लोगों ने देखी तो कोतवाली पुलिस को सूचना दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने नगर पालिका की मदद से जो कि नगरपालिका के जमादार संदीप कुमार अपने कर्मचारियों के साथ लगभग 2 घंटे के अथक प्रयास के बाद जेसीबी और पालिकाकर्मियों की मदद से शव को बाहर निकालवाया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताते चलें कि बीते 20 सितंबर को क्षेत्र के निजामपुर गांव स्थित कूड़ा डंपिंग के पास आजमगढ़ जनपद के फूलपुर थाना क्षेत्र के मुड़ियार गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर शाहबाज की कार मिली थी । प्रॉपर्टी डीलर शाहबाज लापता है ।