समाजवादी पार्टी पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह यादव के नेतृत्व में बूथ कमेटी की समीक्षा बैठक हुई संपन्न

0
166

फूलपुर-आजमगढ़/फूलपुर पवई विधानसभा क्षेत्र के ग्रामसभा बैशाडिह में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह यादव के नेतृत्व में सेक्टर और बूथ कमेटी कार्यकर्ता की समीक्षा बैठक की गई।
समीक्षा बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह यादव के आने पर सपा कार्यकर्ताओं में जोश भर उठा और बड़े जोर शोर के साथ नारे लगाते हुए फूल मालाओं से उनका जो जोरदार स्वागत किया साथ ही समीक्षा प्रभारी विवेक सिंह का भी फूल मालाओं से स्वागत किया गया।
वहीं समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह यादव ने कहां कि समीक्षा बैठक का हमारा उद्देश्य कार्यकर्ताओं को मजबूत करना है ताकि साइकिल की रफ्तार पूर्ण बहुमत के साथ लखनऊ रवाना हो सके।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अनुसूचित प्रकोष्ठ के मंडल प्रभारी अजीत राव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की भाजपा सरकार में किसानों, मजदूरों ,नौजवान तथा महिलाओं का शोषण हो रहा है। भाजपा सरकार में किसी भी वर्ग के लोग सुरक्षित नहीं है। वहीं समीक्षा बैठक के इस मौके पर फूलपुर पवई विधानसभा अध्यक्ष वसी उद्दीन , पूर्व प्रधान नदीम अहमद, और चौहान समाज के विधानसभा अध्यक्ष नागर चौहान ,श्री प्रकाश पांडे अकलैन खान, कैलाश यादव, हरी लाल यादव,रविन्दर यादव के के साथ आदि लोग भी उपस्थित रहे